कटनी

दोस्त को दोस्त से मजाक पड़ा भारी, प्राइवेट पार्ट में भरी दी हवा, अस्पताल में भर्ती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
दोस्त को दोस्त से मजाक पड़ा भारी, प्राइवेट पार्ट में भरी दी हवा, अस्पताल में भर्ती
x
मील से काम खत्म कर एक कमरे में कपड़ा बदलने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त से मजाक किया। माजाक कुछ ऐसा किया की दोस्त अस्पताल ही नही

दोस्त का दोस्त से मजाक पड़ा भारी, प्राइवेट पार्ट में भरी दी हवा, अस्पताल में भर्ती

कटनी। मील से काम खत्म कर एक कमरे में कपड़ा बदलने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त से मजाक किया। माजाक कुछ ऐसा किया की दोस्त अस्पताल ही नही आईसीयू में भर्ती हो गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुइै है। मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के कटनी जिले के माधव नगर थान अर्तगत एक दाल मिल में काम करने वाले दो कर्मचारी कपड़ा बदल रहे थे। जो आपस में दास्त थे।

दोस्त को दोस्त से मजाक पड़ा भारी, प्राइवेट पार्ट में भरी दी हवा, अस्पताल में भर्ती

तभी एक दोस्त ने दूसरे के प्रायवेट पार्ट में रखी कम्पे्रसर मशीन से हवा भर दिया। पेट में हवा भर जाने से उसका पेट फूल गया। मील के कर्मचारियों द्वारा आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। जहां इलाज कर रहे डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे आईसीयू में भर्ती करना पडा।

रीवा : कट्टा कारतूष के साथ शहर का नामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने की कार्रवाई

यह घटना है कटनी के माधव नगर की। जहां दाल मिल में काम करने वाले सुखराम यादव और विनोद ठाकुर दोनां दोस्त है। विनोद ने मजाक मंे सुखराम के प्रायवेट पार्ट में कम्पे्रसर मशीन से हवा भर दी। दोस्त की इस हरकत से सुखरात अस्पताल में जीवन और मौत से लड रहा है। वही इस तरह मजाक करने की वजह से विनोद को पंुलिस ने गिरफतार कर लिया है।

डाक्टरों का कहना है कि पेट में हवा चले जाने से शरीर के कई महत्वपूर्ण अंगों की छति हुई है। फिलहाल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। इससे आने वाले समय में कुछ स्पष्ट नही कहा जा सकता है। वही आरोपी के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

हैवानियत की हद पार कर गये दरिंदे, 9वीं की छात्रा से 9 लोगों ने किया दुष्कर्म

सिंगरौली में मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला विकास का पिटारा, दे दी इतनी बड़ी सौगात ..

पूर्व मुख्यमंत्री KAMALNATH ने डाला विंध्य प्रदेश की राजनीति में डोरा, पढ़िए पूरी खबर…

कमलनाथ के जमाने में क्या होता था यह बताने की जरूरत नहीं: सिंधिया

Next Story
Share it