कटनी

एमपी के कटनी में खेलने के लिए निकले थे पहुंच गए तालाब, डूब जाने से चार बच्चों की मौत

Sanjay Patel
14 Aug 2023 1:24 AM GMT
एमपी के कटनी में खेलने के लिए निकले थे पहुंच गए तालाब, डूब जाने से चार बच्चों की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के कटनी में तालाब में डूब जाने से चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चे परिजनों से यह कहकर निकले थे कि वह खेलने जा रहे हैं। इसके बाद वह तालाब पहुंच गए।

मध्यप्रदेश के कटनी में तालाब में डूब जाने से चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चे परिजनों से यह कहकर निकले थे कि वह खेलने जा रहे हैं। इसके बाद वह तालाब पहुंच गए। सुबह से निकले बच्चे जब शाम तक घर वापस लौटे तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। परिजनों द्वारा उनकी तलाश की गई तो तालाब के किनारे उनकी साइकिल और कपड़े दिखाई दिए।

इन बच्चों की हुई मौत

घटना कटनी के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत नैगवां के छपरा हार गांव की बताई गई है। चारों बच्चे रविवार की सुबह खेलने के लिए निकले थे किंतु वह शाम तक घर वापस नहीं लौटे। जिसके परिजनों द्वारा बच्चों की इधर-उधर तलाश की गई। जब वह तलाश करते हुए तालाब किनारे पहुंचे तो बच्चों की साइकिल और कपड़े देख वह अचंभे में पड़ गए। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों द्वारा तालाब में बच्चों की खोजबीन की गई। जहां से एक के बाद एक चारों बच्चों के शव बरामद किए गए। तालाब में डूब जाने से जिन बच्चों की मौत हुई है उनमें शशि प्रताप सिंह 14 वर्ष, मयंक यादव 13 वर्ष, शौर्य सिंह 13 वर्ष, धर्मवीर वंशकार 11 वर्ष शामिल हैं। सभी बच्चे नैगवां के रहने वाले बताए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

घटनास्थल का निरीक्षण करेंगे एसडीएम

स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के नैगवां छपरा हार में चार बच्चों की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। इस संबंध में एसडीएम प्रदीप मिश्रा का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण किया जाएगा। मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि दिलाई जाएगी। उन्होंने बताया कि रविवार का दिन था परिजनों का कहना था कि चारों बच्चे घर से खेलने जाने के लिए कहकर निकले थे। शाम तक जब वह वापस नहीं आए तो उनकी तलाश की गई। छपरा हार के बड़े जलाशय के समीप बच्चों की साइकिल और कपड़े नजर आए। जिसके बाद परिजनों की आशंका बढ़ गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक-एक कर चारों बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला।

Next Story