कटनी

कटनी में फिर कोरोना ने दी दस्तक, नागपुर से आया युवक निकला पॉजिटिव

Corona again knocked in Katni youth from Nagpur turned positive
x
Katni Corona Virus News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने फिर दस्तक दी है।

Katni News: ठंड का मौसम आते ही एक बार फिर करोना का भय सताने लगा है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले (Katni District) के कैमोर स्थित एसीसी में नागपुर (Nagpur) से आया युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने युवक को आइसोलेट कर दिया है। वहीं युवक एसीसी के रेस्ट हाउस के जिस कमरे में रुका था उसे माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। साथ ही एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में युवक के संपर्क में आए लोगों की पहचान कर उनकी भी जांच की जा रही है।

एसडीएम ने जारी किए निर्देश

कोरोना पॉजिटिव आए युवक की पुष्टि होने के पश्चात स्वास्थ्य अमला सतर्क हो गया है। वही एसडीएम प्रिया चंद्रावत ने रेस्ट हाउस के कमरा नंबर 209 को माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया है। साथ ही लोगों को एहतियात बरतने की अपील की है।

फिर से डराने लगा करोना

एक बार फिर कोरोना के मामले जैसे ही सामने आने लगे हैं आम लोगों की चिंता बढ़ गई है। यह बात जरूर है कि लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के बजाए खोखले चिंता जाहिर कर रहे हैं। वही सबसे ज्यादा चिंतित वह परिवार है जिसके यहां फरवरी मार्च के महीने में वैवाहिक कार्यक्रम होने हैं।

तहसील में प्रवेश हुआ प्रतिबंधित

कटनी में कोरोना का मामला सामने आते ही प्रशासन सख्त हो गया है। एसडीएम कटनी ने कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज न लगवाने वाले लोगों का तहसील कार्यालय में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। एसडीएम का कहना है कि जिन लोगों ने दूसरा डोज नहीं लगवाया है वह कार्यालय ने प्रवेश नहीं करेंगे। इस आशय की सूचना कार्यालय परिसर में चस्पा कर दी गई है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story