कटनी

कटनी में दोस्त के जन्मदिन पर पिकनिक मनाने गए 5 बच्चे पानी में लापता, 3 कि मिले शव, दीवाली उत्सव मातम में बदला

कटनी में दोस्त के जन्मदिन पर पिकनिक मनाने गए 5 बच्चे पानी में लापता, 3 कि मिले शव, दीवाली उत्सव मातम में बदला
x
MP Katni News : एमपी के कटनी जिले में 5 बच्चे पानी में लापता हो गए और एक-एक करके 3 बच्चों के शव निकाले गए हैं।

MP Katni News : एमपी के कटनी में दोस्त के जन्मदिन पर पिकनिक मनाने गए 5 बच्चे पानी में लापता हो गए। वहीं सूचना पर पहुंचे प्रशासन ने उनकी तलाश के लिए रेस्क्यू चलाया, जहां 3 बच्चों के शव पानी से बाहर निकाल लिए गए हैं। यह घटना एमपी के कटनी जिले (Katni District) की है। वहीं जानकारी लगते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

नदी के किनारे मिले बच्चों के कपड़े

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम तक जब बच्चे घर वापस नही लौटे तो लोग उनकी तलाश करने में जुट गए और रात में बच्चों के कपड़े नदी किनारे रखे मिली। इसके चलते उनके डूबने की आशंका को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, घटना की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी के साथ ही स्चयं कटनी कलेक्टर प्रियंका मिश्रा, एसपी सुनील कुमार जैन सहित अन्य लोग रात में ही पहुंच गए।

देर रात मिला एक बच्चे का शव

सूचना के अनुसार नदी में एनडीआरएफ एवं होमगार्ड के जवान पानी में उतरे और देर रात एक बच्चे का शव पानी से निकाला गया, वहीं सुबह होने तक 3 बच्चों के शव नदी से निकाले गए है, जबकि लापता दो अन्य की तलाश की जा रही है।

आयुष का था जन्मदिन

जानकारी के तहत 13 वर्षीय आयुष विश्कर्मा का जन्मदिन था। उसका जन्मदिन मनाने के लिए देवरा खुर्द निवासी महपाल सिंह पिता ब्रजमोहन सिंह 15 साल, साहिल चक्रवर्ती पिता शिवचरण चक्रवर्ती 15 साल, सूर्या विश्वकर्मा पिता सोने लाल 15, स्वयं आयुष विश्कर्मा पिता कमलेश विश्कर्मा 13 साल, अनुज सोनी पिता मनोज सोनी 13 वर्ष सभी निवासी देवराखुर्द में कटनी नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए थे।

मातम में बदली दीवाली की खुशियां

माना जा रहा है कि सभी बच्चे कपड़े नदी के किनारे रख कर जल क्रीड़ा करने के लिए उतर गए और सभी पानी की गहराई में समा गए। ज्ञात हो कि बच्चों के घरो में दीवाली उत्सव की तैयारी चल रही थी। इस घटना से दीवाली की खुशियां मातम में बदल गई हैं। वहीं पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Next Story