कटनी

वेक्सीनेशन के विरुद्ध अफवाह फैलाने वाले के विरुद्ध मामला दर्ज

Suyash Dubey
12 May 2021 9:02 PM GMT
वेक्सीनेशन के विरुद्ध अफवाह फैलाने वाले के विरुद्ध मामला दर्ज
x
Katni News: वर्तमान में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिये देशभर में वेक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा तत्यहीन तर्क और अफवाह से प्रेरित होकर वेक्सीन नहीं लगवाने के लिये गांव देहात के लोगों को वेक्सीन नहीं लगवाने के लिये दुष्प्रेरित कर रहे हैं।

Katni News: वर्तमान में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की रोकथाम के लिये देशभर में वेक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा तत्यहीन तर्क और अफवाह से प्रेरित होकर वेक्सीन नहीं लगवाने के लिये गांव देहात के लोगों को वेक्सीन नहीं लगवाने के लिये दुष्प्रेरित कर रहे हैं। एैसे ही एक मामले में थाना रीठी द्वारा ग्राम हीरापुर (Hirapur) निवासी जागेश्वर लोधी पटेल के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

जागेश्वर लोधी पटेल द्वारा स्वयं को राष्ट्रीय किसान मोर्चा का कटनी जिला अध्यक्ष बताते हुये एक वीडियो वायरल किया गया है। जिसमें वह तथाकथित वर्ग को खत्म करने की प्रशासन की साजिश बताकर आम लोगों को वैक्सीन नहीं लगवाने के लिये दुष्प्रेरित कर रहा है।

वायरल किये गये वीडियो मैसेज के आधार पर आरोपी जागेश्वर लोधी पटेल निवासी हीरापुर के विरुद्ध थाना रीठी में धारा 188, 269, 270 आईपीसी 54, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 एवं महामारी अधिनियम 1897 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है।

Next Story
Share it