कटनी

एमपी के कटनी में अचानक आए हमलावर और मार दी गोली

katni mp news
x
Katni MP News: कटनी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अचानक सामने आए बाइक सवार हमलावरों ने बिना कुछ कहे युवक के पेट में गोली मारी और फरार हो गए।

Katni MP News: कटनी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अचानक सामने आए बाइक सवार हमलावरों ने बिना कुछ कहे युवक के पेट में गोली मारी और फरार हो गए। आरोप कौन हैं इस बारे में युवक ने किसी प्रकार की जानकारी होने से इंकार किया है। पुलिस द्वारा हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जब तक आरोपी नहीं मिल जाते घटना के कारण का पता चल पाना मुश्किल है। फिलहाल चिकित्सालय में भर्ती युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

बताया गया है कि क्षेत्र के झिंझर निवासी निखिल राजपाल पुत्र रामदीन राजपाल 19 वर्ष अपने दोस्त मोनू बेन के साथ बाइक में सवार होकर बीती रात बिलहरी से झिंझरी जा रहा था। इसी दरमियान सामने से आए बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे से निखिल के पेट में फायर कर दिया। गोली लगने से निखिल बाइक से नीचे गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए।

साथ रहे दोस्त मोनू बेन द्वारा युवक को उपचार के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की। एमजीएम अस्पताल में भर्ती युवक का ईलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। गौरतलब है कि चिकित्सालय पहुंचे पुलिस अधिकारियों में कोतवाली टीआई अजय सिंह, झिंझरी चौकी प्रभारी रश्मि सोनकर, माधवनगर थाने का पुलिसबल शामिल है।

पहचानने से किया इंकार

अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारियों से युवक ने बताया कि वह आरोपियों को नहीं पहचानता साथ ही आरोपियों ने बिना कुछ बात किए ही अचानक से फायर कर दिया। जिसके कारण घटना का कारण भी पता नहीं चल पाया है।

वर्जन

अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा युवक के पेट में गोली मारी गई है। आरोपी फरार है। आरोपियों ने किस कारण से ऐसा किया है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अजय सिंह, थाना प्रभारी कोतवाली

Next Story