कटनी

Rajasthan के कोटा में फंसे Katni के 25 विद्यार्थी, ऐसे लाया जाएगा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Rajasthan के कोटा में फंसे Katni के 25 विद्यार्थी, ऐसे लाया जाएगा
x
Rajasthan के कोटा में फंसे Katni के 25 विद्यार्थी, ऐसे लाया जाएगाकटनी (Katni) : CM शिवराज सरकार द्वारा साफ़ कर दिया गया है की जल्द ही कोटा में

Rajasthan के कोटा में फंसे Katni के 25 विद्यार्थी, ऐसे लाया जाएगा

कटनी (Katni) : CM शिवराज सरकार द्वारा साफ़ कर दिया गया है की जल्द ही कोटा में फंसे मध्यप्रदेश के सभी छात्रो को लाया जायेगा बताया जा रहा है छात्रों की संख्या लगभग 2500 है और मध्यप्रदेश से 100 से ज्यादा बसे भेजने का निर्णय लिया गया है वही कटनी (Katni) जिले से पढ़ाई या किसी अन्य काम से राजस्थान के कोटा गए कई छात्र कोरोना को लेकर हुए देश व्यापी लॉक डाउन में फंस गए हैं। दूसरे प्रदेश में फंसे होने की वजह से घर नहीं आ पा रहे। ऐसे छात्रों को जिला प्रशासन द्वारा अब बस भेजकर बुलाया जा रहा है।

रविवार देरशाम कोटा के लिए बस रवाना भी हो गई। कोटा में फंसे विद्यार्थियों को लाने बस के साथ जिले से दो शिक्षकों को भी भेजा गया है। इसमें बरही महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक एसएस धुर्वे और सरकारी कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बरही के शिक्षक रामकृृष्ण शुक्ला शामिल है।

MP: बिजली बिल को लेकर बड़ी खबर, CM SHIVRAJ ने दे दी बड़ी राहत

इस नंबर पर संपर्क करे

अपर कलेक्टर साकेत मालवीय ने बताया कि कोटा जा रहे दोनों कर्मचारियों के नंबर भी जारी किए गए है। जिन पालकों के बच्चे वहां पर फंसे हैं वे भी 9893736033 और 9893818626, 8103870208 पर संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं। जिससे वहां पर फंसे विद्यार्थियों को लाया जा सके। 25 विद्यार्थियों के कोटा में होने की सूचना मिली है। जिनको बस भेजकर बुलवाया जा रहा है।

-कलेक्टर और अपर कलेक्टर के निर्देश पर रविवार देरशाम बस को रवाना किया गया है। इससे पहले राजस्थान कोटा जाने वाले दोनों कर्मचारियों की स्क्रीनिंग कराई गई। इसके बाद ही उनको रवाना किया गया। संघमित्रा गौतम, डिप्टी कलेक्टर कटनी (Katni)।

Next Story
Share it