कटनी

एमपी के कटनी में बंदूक की नोक पर 15 किलो सोने की लूट, 7 करोड़ के आभूषण के साथ 3 लाख ले गए लुटेरे

katni mp news
x
एमपी के कटनी (Katni) जिला स्थित रंगनाथ क्षेत्र में संचालित मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी (Manappuram Gold loan Finance Company) के कार्यालय में डकैती की घटना

MP Katni Bank Loot News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतरी हुई है। इसी कड़ी में बीते दिवस अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गोल्डलोन फाइनेंस कंपनी (Manappuram Gold loan Finance Company) मे करीब 7 करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया गया है कि फिल्मी स्टाइल में बैंक के अंदर पहुंचे पांच नकाबपोश बदमाशों ने कर्मचारियों के सिर पर बंदूक अड़ा कर 15 से 16 किलो के आभूषण लूट कर फरार हो गए। लूटे गए आभूषणों की कीमत तकरीबन 7 करोड़ बताई गई है। आरोपी आभूषण के साथ ही तीन लाख कैश भी अपने साथ ले गए हैं। आरोपियों के जाने के बाद बैंक प्रबंधन द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

बताया गया है कि आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। हाइवे सहित नगरीय क्षेत्रों मे वाहनों की जांच की जा रही है। जांच में पता चला है कि आरोपी बाइक से आए थे।

20 मिनट तक बैंक में रहे आरोपी

बताया गया है कि बरगवां स्थित मणप्पुरणम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में शनिवार सुबह 5 बदमाश 10.25 बजे कट्टा लेकर अंदर घुसे। इस दौरान बैंक में सफाई का कार्य किया जा रहा था। बदमाश के हांथो में हथियार देख कर्मचारी सहम गए। तकरीबन 20 मिनट तक बैंक के अंदर रहे आरोपियों ने बंदूक की नोक पर तिजोरी में रखे गहने निकाले और 10.45 बजे ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। जाते हुए आरोपी बैककर्मी राहुल की बाइक अपने साथ ले गए।

वर्जन

बैंक में लूट हुई है। हथियार लेकर बैंक के अंदर गए बदमाश करोड़ों का गोल्डलोन ले गए हैं, ऐसी शिकायत बैक द्वारा की गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लिया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

मनोज केडिया, एएसपी कटनी

Next Story