कानपुर

कानपूर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत, 3 जिंदा जले

Suyash Dubey
10 Oct 2021 9:31 AM GMT
accident news
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपूर (Kanpur) में भीषण सड़क हादसा हो गया।

कानपुर (Kanpur) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर जिले (Kanpur District) के सजेती थाना क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। शनिवार और रविवार की दरमियानी रात ट्रेलर और ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत 2 वाहनों में भीषण आग लग गई। वाहनों में आग लगने की वजह से 2 चालक और 1 परिचालक जिंदा जल गए। हादसे के तुरंत बाद पहुंचे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी। दमकल के पहुंचने बाद पर आग पर काबू पाया गया।

कानपुर सागर हाईवे पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर सागर नेशनल हाईवे में सजेती थाना क्षेत्र के अमौली गांव के पास छतरपुर से जौ लोड कर जा रहा ट्रक सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गया। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। ऐसे में दोनों वाहनों के चालक तथा एक परिचालक की जल जाने से मौत हो गई।

इनकी हुई मौत

जानकारी के अनुसार हादसे में ट्रक चालक छतरपुर निवासी कर्णछेदी तथा ट्रेलर के चालक तथा परिचालक की वाहन में फंस जाने से जलकर मौत हो गई। वही ट्रक का क्लीनियर अरविंद ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

दोनों ओर लगा जाम

सड़क पर वाहनों में आग लग जाने से दोनों ओर लंबा जाम लग गया। ट्रक से कूदकर जान बचाने वाले क्लीनर ने पुलिस को सूचना दी। वहनो से निकल रही भीषण लपटों को देख कर लोगों ने अपने वाहन आधा किलोमीटर पहले ही रोक दिया। बताया जाता है कि दोनों ओर करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। आग बुझने के बाद हाईवे पर यातायात बहाल हो सका। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल को सूचित करते हुए एक घंटे की मशक्कत के बाद पर काबू पाया। आग बुझने के पश्चात ट्रक में तीन बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। साथ ही जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई है। हादसा इतना विभत्य था कि जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।

Next Story
Share it