जबलपुर

जबलपुर: कड़ाके की ठंड में घर के बाहर नवजात को छोड़ गए युवक-युवती, CCTV फुटेज में आए नजर

Jabalpur MP News
x
Jabalpur MP News: जबलपुर जिले के गढ़ा थाना अंतर्गत प्रेमनगर में रहने वाले अरविंद पटेल के घर के अंदर पार्किंग में युवक और युवती नवजात को छोड़ कर चले गए।

Jabalpur MP News: जबलपुर जिले के गढ़ा थाना अंतर्गत प्रेमनगर में रहने वाले अरविंद पटेल के घर के अंदर पार्किंग में युवक और युवती नवजात को छोड़ कर चले गए। युवक और युवती कौन थे, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में युवक और युवती की करतूत पूरी तरह से रिकार्ड हो गई है।

माना जा रहा है कि जिस नवजात को युवक और युवती द्वारा अरविंद पटेल के घर के बाहर पार्किंग के अंदर छोड़ा गया वह उसके माता-पिता है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस नवजात को चाइल्ड केयर भेजवा दिया है। साथ ही युवक और युवती की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

बताया गया है कि बीती रात जब अरविंद पटेल अपने घर गए तो उन्होने देखा कि गेट खुला हुआ है। अंदर जाने पर उन्होने देखा कि अंदर पार्किंग के समीप कपडे़ का ढेर लगा हुआ है। कपड़ां के ढेर के ऊपर कंबल में नवजात लिपटी हुई है। नवजात की उम्र 2 से 3 माह बताई जा रही है। गौरतलब है कि अरविंद बच्ची को गोद में उठा कर घर के अंदर ले गए। इसके बाद परिजनो ने घटना के संबंध में परिजनों को सूचना दी।

क्या दिखा सीसीटीवी में

बताया गया है कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने देखा कि एक युवक और युवती अरविंद के घर के समीप जाते हैं। इसके बाद युवक बहुत ही सावधानी से गेट खोलता है, इस दौरान बच्ची को गोद में लिए युवती अंदर जाती है और पार्किंग के अंदर बच्ची को रख कर दोनो बाहर आ जाते हैं। अरविंद के घर में किसी बच्ची के छोड़ जाने का पता जैसे ही पड़ोसियों को चला वह मौके पर पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी लेने लगे।

वर्जन

अज्ञात युवक और युवती द्वारा मासूम बच्ची को प्रेमनगर निवासी अरविंद के मकान के बाहर पार्किंग में छोड़ कर चले गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मासूम को चाइल्ड केयर में भर्ती करा दिया गया है। युवक युवती कौन है इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया है।

राकेश तिवारी, थाना प्रभारी गढ़ा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story