जबलपुर

एमपी के जबलपुर में बारातियों से भरी बस से टकरा गया ट्रक, हादसे में दो की मौत, आठ घायल

Sanjay Patel
15 May 2023 10:53 AM GMT
एमपी के जबलपुर में बारातियों से भरी बस से टकरा गया ट्रक, हादसे में दो की मौत, आठ घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक 12 चक्का ट्रक बस से जा टकराया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल बताए गए हैं।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक 12 चक्का ट्रक बस से जा टकराया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल बताए गए हैं। ट्रक का टायर फटने के कारण चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और पीछे से बस को टक्कर मार दी। गनीमत की बात यह थी कि बस सड़क किनारे खड़ी थी और उसमें से कुछ बाराती भी नीचे उतर चुके थे।

ट्रक ने पीछे से बस को मारी टक्कर

जबलपुर के भेड़ाघाट थाना अंतर्गत ग्राम तेवर के समीप यह हादसा रात लगभग 3 बजे घटित हुआ। इस संबंध में सीएसपी बगरी अंकिता खातेरकर के मुताबिक बारातियों से भरी बस नरसिंहपुर से लौट रही थी। रात में जैसे ही ग्राम तेवर के समीप पहुंची बारातियों को लघुशंका जाने के लिए चालक ने बस को सड़क के किनारे लगा दी। कुछ बाराती बस से नीचे भी उतर गए थे। इसी दौरान 12 चक्का ट्रक लहराते हुए आया और बस को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक का टायर फट जाने से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा घटित हो गया।

इनकी हुई मौत

ट्रक ने जैसे ही बस को पीछे से टक्कर मारी वैसे ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस की दी गई जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जिसमें हनुमानताल निवासी जाहिद हुसैन उम्र 58 वर्ष और मोहम्मद नसीम उम्र 37 वर्ष शामिल हैं। इसके साथ ही आठ लोग घायल हुए हैं जिनका शासकीय मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि एक घायल ही गंभीर गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। प्रथम दृष्ट्या ट्रक का टायर फटने को हादसे की मुख्य वजह मानी जा रही है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Next Story