जबलपुर

जबलपुर-रीवा नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसाः एक ट्रक दूसरे से जा टकराया, 4 लोगों की मौत

Sanjay Patel
22 Sep 2023 8:09 AM GMT
जबलपुर-रीवा नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसाः एक ट्रक दूसरे से जा टकराया, 4 लोगों की मौत
x
MP News: एमपी के जबलपुर-रीवा नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा घटित हो गया। एक ट्रक दूसरे से टकराया और लोगों को रौंदते हुए चला गया। देर रात यह दुर्घटना जबलपुर के समीप हुई।

एमपी के जबलपुर-रीवा नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा घटित हो गया। एक ट्रक दूसरे से टकराया और लोगों को रौंदते हुए चला गया। देर रात यह दुर्घटना जबलपुर के समीप हुई। जिसके बाद मौके पर कोहराम की स्थिति हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जिसने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

देर रात्रि हुआ हादसा

एमपी जबलपुर के समीप रीवा नेशनल हाईवे पर यह हादसा हुआ। बताया गया है कि मोहतरा टोल प्लाजा के समीप दो ट्रकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। हाईवे पर दौड़ता हुआ एक ट्रक अचानक बेकाबू हो गया। अनियंत्रित होने के बाद यह ट्रक हाईवे पर खड़े दूसरे ट्रक से जा टकराया। सूत्रों की मानें तो ट्रक के समीप ही कुछ लोग खड़े थे जो ट्रक के टकराने के बाद उसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने हादसे में मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

इनकी हुई मौत

जबलपुर-रीवा नेशनल हाईवे पर हुए इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मृतक मझगवां और कटनी के निवासी बताए गए हैं। मृतकों में शिवम कुशवाहा, संदीप बर्मन और संदीप उपाध्याय शामिल हैं। जबकि एक अन्य युवक का नाम का पता नहीं चल सका है। यह दुर्घटना जबलपुर के गोसलपुर इलाके में हुई। देर रात हादसे की सूचना मिलते ही गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हुई है। अनियंत्रित ट्रक हाईवे में खड़े दूसरे ट्रक से जा टकराया, मौके पर जो लोग खड़े थे वह ट्रक की टक्कर होने के बाद इसकी चपेट में आ गए जिससे इनकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Story