Docs/81-bhedaghat.jpg

Sunday Lockdown की मस्ती पड़ी भारी, पिकनिक मनाने गया युवक डूबा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Jun 2021

जबलपुर : मध्यप्रदेश में लगे लॉकडाउन के बाद अब कोरोना कर्फ्यू में ढील दे दी गई है. सरकार के गाइडलाइन के अनुसार अब सिर्फ संडे को ही लॉकडाउन (Lockdown) किया जायेगा। बाकि दिन दुकाने और बाजार खोलने की अनुमति दे दी गई है. Sunday Lockdown होने के बावजूद भेड़घाट में पिकनिक मनाने गए युवक को भारी पड़ गया और वो पानी में डूब गया. 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक रविवार को जबलपुर के हनुमान ताल इलाके में रहने वाला नौशाद अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था. इस दौरान पानी का बहाओ तेज होने की वजह से नौशाद गहरे पानी में चला गया. इस बीच गोताखोरों की मदद ली गई लेकिन अभी तक युवक का कोई भी पता नहीं चल पाया है. 

पुलिस ने बताया की जबलपुर में संडे को लॉकडाउन रहता है ऐसे में भी लोग कानून अपने हाँथ में ले लेते है. सीएसपी रवि चौहान ने बताया की लोग नियम का पालन नहीं कर रहे है और कोई ऐसी जगह का चयन कर लेते है जो उनके लिए हानिकारक साबित हो सकता है. 

ज्यादातर होते रहते है शिकार 

बता दे की भेड़ाघाट को प्रकृति के सुंदरता के लिए जाना जाता है. लोग यहाँ अक्सर पिकनिक मानने के लिए आते है और हादसे का शिकार हो जाते है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई युवक पानी में जान गवां चुके है. दरअसल गायब हुए युवक के साथ 4 और युवक थे जो सुरक्षित है. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER