जबलपुर

कभी तहसीलदार तो कभी आरआई बन कर रहा था वसूली, फिर ऐसे खुली पोल

Viresh Singh Baghel
10 Aug 2021 1:01 PM GMT
कभी तहसीलदार तो कभी आरआई बन कर रहा था वसूली, फिर ऐसे खुली पोल
x
फर्जी अधिकारी बनकर गांव में वसूली करने वाले शख्स को ग्रामीणो ने पकड़ लिया और विधायक की मदद से उसे पुलिस के हवाले किया है।

जबलपुर (Jabalpur News) : प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में फर्जी अधिकारी बन कर ग्रामीणो से वसूली करने वाले आरोपी राजकुमार दुबे को पब्लिक ने विधायक की पहल पर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी के पास से फर्जी आईडी सहित अन्य सामान भी मिला है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

विधायक की पहल पर ग्रामीणो ने पकड़ा

बताया जा रहा है कि फर्जी अधिकारी के द्वारा गॉव में वसूली की जा रहा थी। इसकी शिकायत ग्रामीणो ने पनगार विधायक इंदु तिवारी से की थी। वही विधायक के कहने पर ग्रामीण उसे पकड़ लिये और विधायक के पास लेकर पहुचे गये। जिसके बाद विधायक ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

खुद का बताता था तहसीलदार और आरआई

विधायक इंदु तिवारी ने मीडिया को बताया कि पकड़ा गया राजकुमार दुबे अपने को ग्रामीणो से कभी तहसीलदार तो कभी आरआई बता कर पैसों की वसूली करता था। जिसको लेकर ग्रामीणो में न सिर्फ चर्चा रही बल्कि उन्हे इसकी जानकारी गांव के लोगो ने दी। जिसके बाद आरोपी पकड़ा गया। वही पुलिस की पूछताछ में स्पष्ट होगा कि पकड़ा गया राजकुमार कौन सा अधिकारी है और वह अब तक में कितने लोगो से वसूली कर चुका है।

Next Story
Share it