जबलपुर

मां-बेटे की चोर गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, मिलकर लाखों का माल करते थे पार

Sanjay Patel
2 March 2023 9:32 AM GMT
मां-बेटे की चोर गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, मिलकर लाखों का माल करते थे पार
x
एमपी जबलपुर का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें बेटा चोरी करता है और उस सामान को छिपाने का काम मां करती है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

एमपी जबलपुर का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें बेटा चोरी करता है और उस सामान को छिपाने का काम मां करती है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी किए गए सामानों को इनके द्वारा सस्ते दाम पर लोगों को बेच दिया जाता था। इनके पास से पुलिस ने जहां चार दोपहिया वाहन बरामद किए हैं तो वहीं सोने-चांदी के तीन लाख रुपए कीमत के आभूषण भी पाए गए हैं।

क्या है मामला

जबलपुर की गढ़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें मुखबिर से इस बात की सूचना मिली कि शिब्बू मंसूरी नामक युवक सूपाताल छुई खदान पहाड़ी में चबूतरे पर बैठा हुआ है। जिसके द्वारा बहुत ही कम कीमत में दोपहिया वाहन समेत सोने-चांदी के आभूषण लेने की बात कही जा रही है। युवक के पैर में प्लास्टर भी बंधा है। मुखबिर से सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस जा पहुंची। इस दौरान जब पुलिस द्वारा युवक से पूछताछ की गई तो उसने चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल कर लिया। उसने यह भी बताया कि इस कार्य में उसकी मां भी उसका साथ देती थी।

इन वारदातों को दिया अंजाम

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक द्वारा बताया गया कि देवीनगर छुई खदान में एक सूने मकान का उसने दस दिनों पूर्व ताला तोड़ा था। जहां से सोने की 5 लौंग, 1 मंगलसूत्र, 2 सोने की बाली, 2 कनछड़ी, चांदी की दस संतान साते की चूड़ी, 3 जोड़ी पायल, 1 चांदी की राखी सहित नकदी भी पार दिया था। इस दौरान वह बाउंड्रीवाल से कूद गया था तो उसके पैर में चोट लग गई थी। वहीं बेदीनगर सूपाताल में एक सूने मकान का ताला चटकाया था। जिसमें एलसीडी टीवी, तीन नग पीतल की कसेड़ी, एक नग पीतल की गगरी, तांबे की थाली, पांच नग कांसे का लोटा सहित थाली चोरी करने की वारदात कबूल की। इसके साथ ही उसके द्वारा दोपहिया वाहन भी चुराए गए।

पुलिस ने यह सामान किया जब्त

आरोपी के पास से पुलिस द्वारा चुराई गई 3 मोटर साइकिल, 1 स्कूटी बरामद की है। इसके साथ ही सोने-चांदी के जेवर सहित अन्य घरेलू सामान भी मिला है जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 10 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस द्वारा आसिफ मंसूरी पिता शेख मंसूरी 19 वर्ष और शहनाज उर्फ सन्नो पति शेख अनीस मंसूरी 39 वर्ष, दोनों निवासी छुई खदान पहाड़ी थाना गढ़ा जबलपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story