जबलपुर

रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज़: जबलपुर, रीवा, कटनी, सतना समेत 11 रेलवे स्टेशनों की प्लेटफॉर्म टिकट हुई सस्ती

Suyash Dubey
13 Sep 2021 12:04 AM GMT
रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज़: जबलपुर, रीवा, कटनी, सतना समेत 11 रेलवे स्टेशनों की प्लेटफॉर्म टिकट हुई सस्ती
x
जबलपुर रेल मंडल (Jabalpur Railway Division) के प्रमुख स्टेशनों पर अब प्लेटफार्म टिकट 50 एवं 30 रुपए के स्थान पर मंडल रेल प्रशासन ने सभी जगह एक समान दर 20 रुपए की कर दी है।

जबलपुर रेल मंडल प्रशासन ने जबलपुर रेलवे स्टेशन (Jabalpur Railway Station) समेत मंडल के 11 प्रमुख स्टेशनों पर बिकने वाली प्लेटफार्म टिकट की दर में कमी कर दी है। जबलपुर एवं मदन महल रेलवे स्टेशन पर पूर्व में प्लेटफार्म में प्रवेश के लिए 50 रुपए प्रति व्यक्ति प्लेटफार्म टिकट था जिसे कि रेल प्रशासन ने घटाकर अब 20 रुपए प्रति व्यक्ति कर दिया गया है।

रेलवे ने दर घटाई

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्वरंजन ने बताया कि मंडल के 11 प्रमुख स्टेशन जबलपुर, मदन महल, कटनी, कटनी मुड़वारा, मैहर, सतना, रीवा, सागर, दमोह, नरसिंहपुर तथा पिपरिया स्टेशनों पर रेल प्रशासन ने प्लेटफार्म टिकट दर को घटा दिया है तथा अब उक्त सभी स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट 20 की दर से विक्रय किया जाएगा। इसके पूर्व जबलपुर एवं मदन महल में प्लेटफार्म टिकट 50 रुपए तथा अन्य स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट 30 प्रति व्यक्ति था। रेल प्रशासन ने स्टेशन परिसर में प्रवेश करने वाले सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे स्टेशन पर प्रवेश के पूर्व प्लेटफार्म टिकट अवश्य लें। इसके साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्णता पालन करें एवं रेलवे को व्यवस्था बनाने में सहयोग प्रदान करें।

Next Story
Share it