जबलपुर

सना के शव को तलाश करने फिर जबलपुर आई नागपुर पुलिस की टीम, डेडबॉडी की जानकारी देने पर मिलेंगे एक लाख रुपए

Sanjay Patel
31 Aug 2023 12:12 PM GMT
सना के शव को तलाश करने फिर जबलपुर आई नागपुर पुलिस की टीम, डेडबॉडी की जानकारी देने पर मिलेंगे एक लाख रुपए
x
MP News: सना खान के शव को तलाश करने एक बार फिर नागपुर पुलिस की टीम एमपी के जबलपुर पहुंची है। सना के हत्या के आरोपी अमित साहू की निशानदेही पर एमपी पुलिस के साथ मिलकर महाराष्ट्र पुलिस लगातार उसके शव की तलाश में जुटी हुई है।

सना खान के शव को तलाश करने एक बार फिर नागपुर पुलिस की टीम एमपी के जबलपुर पहुंची है। सना के हत्या के आरोपी अमित साहू की निशानदेही पर एमपी पुलिस के साथ मिलकर महाराष्ट्र पुलिस लगातार उसके शव की तलाश में जुटी हुई है। किंतु पुलिस टीम को इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है। नागपुर डीसीपी राहुल मदने अपनी टीम के सना के शव की खोज करने अपनी टीम के साथ जबलपुर पहुंचे हैं।

महाराष्ट्र पुलिस देगी ईनाम

एमपी के जबलपुर में नागपुर पुलिस टीम सना खान के शव को तलाश करने आज पुनः हिरन नदी पहुंची। जबलपुर पहुंचे डीसीपी राहुल मदने का कहना है कि पुलिस कमिश्नर ने सना की बॉडी को तलाश करके देने वाले को एक लाख रुपए देने की घोषणा की है। जहां-जहां पुलिस को शव होने की जानकारी मिल रही है वहां पुलिस की टीम शव को तलाश करने में जुटी हुई है किंतु उसे असफलता ही हाथ लग रही है। डीसीपी का कहना है कि एमपी पुलिस की भी सना के शव को तलाश करने में मदद ली जा रही है। महाराष्ट्र पुलिस डेडबॉडी का पता बताने वाले को 1 लाख रुपए का ईनाम देगी।

2 अगस्त को कर दी गई थी हत्या

सना खान नागपुर अल्पसंख्यक मोर्चा की मंत्री थीं, जिनकी 2 अगस्त को हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी अमित साहू की निशानदेही पर एमपी पुलिस के साथ मिलकर महाराष्ट्र पुलिस लगातार सना खान के शव की तलाश में जुटी है किंतु उसका शव नहीं मिल पा रहा है। इस संबंध में एमपी के जबलपुर पहुंची नागपुर डीसीपी राहुल मदने का कहना है कि सना की हत्या करने के बाद बॉडी को आरोपी अमित साहू ने कहां पर फेंका था। इसको लेकर उससे कई बार पूछताछ की गई किंतु वह अपने पूर्व बयान पर ही अड़ा हुआ है। आरोपी का कहना है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर सना खान के शव को हिरन नदी में फेंक दिया था। जिसकी तलाश करने के लिए एक बार फिर नागपुर पुलिस की टीम हिरन नदी पहुंची, जहां शव की तलाश की गई। भाजपा नेत्री सना खान की हत्या के आरोप में अभी तक नागपुर पुलिस ने पति अमित साहू उर्फ पप्पू समेत राजेश, कमलेश रब्बू यादव और धर्मेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया है। इस हत्या मामले में नागपुर अदालत ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Next Story