जबलपुर

संस्कारधानी जबलपुर में चाकू गोद कर युवक की हत्या

Sidhi MP News
x
Jabalpur Murder News: नए साल में जहां पूरा शहर नववर्ष की खुशियों में डूबा हुआ था वहीं जिले के रांझी क्षेत्र के झंडा चौक में चाकू से हमला कर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Jabalpur Murder News: नए साल में जहां पूरा शहर नववर्ष की खुशियों में डूबा हुआ था वहीं जिले के रांझी क्षेत्र के झंडा चौक में चाकू से हमला कर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो युवक की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि श्यामलाल पटेल पूर्व में रांझी मे रहता था। पिछले कुछ समय से वह सुहागी में रहने लगा था। युवक रिझाई में चालक का कार्य करता था। बीती रात वह रांझी स्थित अपने पुराने मकान को देखने गया था। झंडा चौक में युवक का अपने पुराने साथियां से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान गाली-गलौज श्ुुरू हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने युवक की पहले तो लात-घूंसो से बेदम पिटाई की, इसके बाद युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां युवक ने चिकित्सकीय उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

आरोपी हिरासत में

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक की हत्या में शामिल तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलने पर तीनां आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों में हर्ष कोरी उर्फ विशाल कोरी, विपिन यादव सहित एक अन्य शामिल है।

हत्या का कारण पुरानी रंजिश

थाना प्रभारी सहदेव साहू ने बताया कि युवक जब रांझी में रहा करता था तक आरोपियों का युवक से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। युवक और आरोपियो के बीच पुरानी रंजिश का मामला काफी समय से चला आ रहा है। बीती रात जब आरोपियों ने युवक को देखा तो पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने युवक से विवाद शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर डाली। गौरतलब है कि आरोपी और युवक पहले दोस्त थे। किसी बात को लेकर इनके बीच विवाद बढ़ता चला गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story