जबलपुर

MP News: Jabalpur Airport से मिलेगी दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता की डायरेक्ट फ्लाइट

MP News: Jabalpur Airport से मिलेगी दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता की डायरेक्ट फ्लाइट
x
Jabalpur Airport Direct flights to 4 Metro Cities: मध्य प्रदेश का जबलपुर अब देश के 4 महानगरों से जुड़ गया है

Jabalpur Airport Direct Flights: मध्य प्रदेश का जबलपुर शहर देश के 4 महानगरों से कनेक्ट हो रहा है. अब जबलपुर से मेट्रो सिटीज के लिए डायरेक्ट और इनडायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू होने वाली हैं. Jabalpur Airport में जल्द मुंबई, दिल्ली, चेन्नई और कोलकाता के लिए विमान उड़ान भरना शुरू कर देंगे। Jabalpur Airport Authority ने इन शहरों के लिए यहां से टेक ऑफ़ करने वाली फ्लाइट्स का शेड्यूल भी जारी कर दिया है.

जबलपुर से चेन्नई का हवाई संपर्क पहले ही जुड़ चुका है, यहां से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट्स मिल जाती हैं. लेकिन काफी दिनों से कोलकाता की डायरेक्ट फ्लाइट की डिमांड हो रही थी, जिसके बाद सरकार ने जनता की बात मान ली है और जबलपुर टू कोलकाता की फ्लाइट शुरू होने वाली है

जबलपुर टू कोलकाता की पहली फ्लाइट

Jabalpur to Kolkata Flight: जबलपुर से पहली बार कोलकाता के लिए यात्री विमान 22 जुलाई के दिन टेक ऑफ करने वाला है। Spicejet के विमान में बैठकर यात्री जबलपुर से चढ़कर सीधा कोलकाता में लैंड करेंगे। इससे जबलपुर के व्यापारियों को काफी फायदा होगा और ट्रेन में लगने वाले समय की बचत होगी।

Jabalpur to Kolkata Flight Fare: जबलपुर से कोलकाता को जाने वाली फ्लाइट का किराया 5 हज़ार से शुरू हो सकता है. यह फ्लाइट जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट ने रवाना होगी, जबलपुर और आसपास के रहने वाले लोगों के लिए कोलकाता अब दूर नहीं है.

जबलपुर से मुंबई, दिल्ली की फ्लाइट

Jabalpur to Mumbai, Delhi flights: जबलपुर डुमना एयरपोर्ट ने मुंबई, दिल्ली, इंदौर, चेन्नई, ग्वालियर, भोपाल जैसे शहरों के लिए पहले से फ्लाइट चलती आ रही हैं. अब जबलपुर एयरपोर्ट प्रमुख रूप से चार महानगर दिल्ली, मुंबई, चेन्नई के बाद कोलकाता से भी जुड़ गया है. इस बात की जबलपुर के लोगों में बेहद उत्साह है.


Next Story