जबलपुर

एमपी उप चुनाव: प्रदेश के गृह मंत्री ने कमलनाथ के वचन पत्र पर कसा तंज, कहा-वचन पत्र नहीं यह है कपट पत्र

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
एमपी उप चुनाव: प्रदेश के गृह मंत्री ने कमलनाथ के वचन पत्र पर कसा तंज, कहा-वचन पत्र नहीं यह है कपट पत्र
x
कांग्रेस पार्टी द्वारा शनिवार को प्रदेश के 28 जिलों में होने जा रहे उप चुनाव को लेकर वचन पत्र जारी किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ

एमपी उप चुनाव: प्रदेश के गृह मंत्री ने कमलनाथ के वचन पत्र पर कसा तंज, कहा-वचन पत्र नहीं यह है कपट पत्र

भोपाल। कांग्रेस पार्टी द्वारा शनिवार को प्रदेश के 28 जिलों में होने जा रहे उप चुनाव को लेकर वचन पत्र जारी किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। वचन पत्र जारी करने के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोगो को सम्बोधित करते हुए जमकर भाजपा एवं शिवराज पर निशाना साधा।

तो वहीं कांग्रेस का वचन पत्र सामने आते ही भाजपा नेता एवं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी किया गया वचन पत्र नहीं कपट पत्र है। आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश का भविष्य बनाने का दावा करने वाले कमलनाथ जी ने 15 महीनों में पूरे कांग्रेस का भविष्य चैपट कर दिया। वह क्या मध्यप्रदेश का भविष्य बनाएंगे।

वचन पत्र में 52 मुद्दे शामिल

प्रदेश के 28 जिलों में होने जा रहे उप चुनाव को लेकर कांग्रेस सरकार ने अलग-अलग विधानसभा के लिए अलग-अलग वचन पत्र जारी किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कमलनाथ ने अपेन वचन पत्र में कुल 52 मुद्दे रखे हैं। जिसमें कोरोना में मृत व्यक्ति के परिवार को पेंशन, 2 लाख तक किसानों का कर्जा माफ, बिना ब्याज कर्जा सहित लगभग 52 मुद्दे शामिल है।

भाजपा कमल ने साधा निशाना

वचन पर जारी करने के बाद कमलनाथ ने भाजपा पर अपने बयानों से जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछले 7 महीनों से चुनाव की तैयारी कर रही हैं। लेकिन अभी हमने 3 से 4 दिन में इसकी तैयारी शुरू की हैं। आगे उन्होंने अकेले चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं कोई सुपरस्टार नहीं हूं। मैं कोई स्टार ही नहीं हूं। स्टार तो शिवराज सिंह है। जो जनता के सामने शानदार एक्टिंग करते हैं। उनकी एक्टिंग के आगे तो सलमान एवं शहरूख भी फेल हो जाएंगे।

MP उप चुनाव: कांग्रेस ने जारी किए वचन पत्र, कमलनाथ ने कहा अब शिवराज के चंगुल में नहीं आएगी जनता

Next Story
Share it