जबलपुर

जबलपुर में सास और होने वाली बहू नर्मदा में डूबे, सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा

MP Satna News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में सेल्फी लेने के दौरान दो महिलाएं नर्मदा में डूबी।

Jabalpur Narmada Nadi News: सेल्फी लेने का क्रेज दिनों- दिन बढ़ रहा है, लेकिन यह शौक कई बार जानलेवा साबित हो जाता है। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर जिले (Jabalpur District) के तिलवारा थाना क्षेत्र से सामने आई है।

जहां सास और होने वाले बहू मोबाईल में सेल्फी ले रही थीं। इसी बीच दोनो नर्मदा नदी में गिर गई और गहरे पानी में डूब गयीं। बताया जा रहा है कि नर्मदा में मौजूद कुछ गोताखोरो ने महिला का शव बाहर निकाल लिया जबकि युवती का पता नहीं चल पाया है।

होने वाली बहू से आई थी मिलने

बताया गया कि जिस महिला का शव नर्मदा नही में पाया गया है उसकी पहचान हंसी सोनी निवासी मुंबई के रूप में की गई है, जबकि पानी में डूबी हुई युवती रिद्धी बिछड़िया है। सूचना पर पहुची तिलवाड़ा पुलिस युवती की तलाश पानी में कर रही है।

जानकारी के तहत हंसी सोनी के बेटे की शादी रिद्धी बिछड़िया से तय है और वह अपने बेटे के साथ बहू से मिलने जबलपुर आई हुई थी। होने वाली बहू सहित वह नर्मदा नदी के भेड़ाघाट धूमने के लिए गई हुईं थीं।

इस दौरान दोनों से सेल्फी लेने के लिए नदी के किनारे चट्टान पर खड़ी हुईं। अचानक हंसी अनबैलेंस हो गई और वह गिरने लगी। सास को गिरता देख रिद्धी उसे बचाने के प्रयास में हंसी के साथ नदी में जा गिरी। इस घटना में हंसी की मौत हो गई है, जबकि रिद्धी का अभी पता नही चल पाया है।

लापरवाही बनी हादसे की वजह

इसे लापरवाही ही कहीं जाएगी कि नदी के काफी किनारे खड़े होकर दोनो सेल्फी ले रही थी और यह लापरवाही हादसे का कारण बन गई। ज्ञात हो कि जल प्रपातों एवं पहाड़ी क्षेत्रों में कई बार लोग जाने जोखिम में डाल देते है और सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान गंवा रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story