जबलपुर

एमपी के जबलपुर में मासूम के साथ दुराचार, ग्रामीणों ने दी सजा, खंभे में बाधंकर पहनाई जूतों की माला

एमपी के जबलपुर में मासूम के साथ दुराचार, ग्रामीणों ने दी सजा, खंभे में बाधंकर पहनाई जूतों की माला
x
MP Jabalpur News : एमपी के जबलपुर जिले में 5 वर्ष की बच्ची से दुराचार करने वाले को ग्रामीणों ने दी सजा।

MP Jabalpur News : एमपी के जबलपुर जिले मेंं 5 वर्ष की मासूम बच्ची से दुराचार करने का घिनौना मामला सामने आया है। जहां ग्रामीणों ने आरोपी की न सिर्फ जमकर खबर ली बल्कि उसे गांव के ही खम्भे में बांधकर जूता की माला पहनाते हुए उसे बेइज्जत किया। यह मामला जबलपुर जिले (Jabalpur District) के सिहोरा तहसील अंतर्गत मझिगंवा थाना क्षेत्र से सामने आया हैं।

पटाखा दिलाने के बहाने ले गया आरोपी

खबरों के तहत मासूम बच्ची खेल रही थी। जहां आरोपी बराती कोल उसे पटाखा दिलाने की बात कह कर नदी किनारे ले गया और उसके साथ गलत काम करके बच्ची को नदी के किनारे छोड़ कर फरार हो गया।

दर्द से कराहते घर पहुंची मासूम

द्ररिन्दगी की शिकार हुई पीड़ित मासूम दर्द से कराहती हुई घर पहुंची और उसकी हालत को देख कर मां सब कुछ समझ गई। उसने बेटी से पूछा तो वह सब कुछ मां से बता दिया। जिसके बाद बच्ची की मां आरोपी बराती के घर पहुंची, लेकिन वह घर में नही मिला। घटना की जानकारी ग्रामीणों को लग गई। जिसके बाद ग्रामीणों आरोपी बराती को पकड़ लिया और उसके साथ बेदम मारपीट करके गांव में बिजली के खम्भे में बाध कर उसे जूतों की माला पहनाई।

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पकड़ा

घटना की जानकारी लगते ही मझिगंवा की पुलिस गांव में पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार करने में न सिर्फ ग्रामीणों के आक्रोष का उसे सामना करना पड़ा बल्कि पुलिस काफी मशक्कत करने के बाद उसे गिरफ्तार करके ले गई।

Next Story