जबलपुर

हवस के भूखे नाबालिग लड़को ने 16 साल की नाबालिग से किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते रहे ब्लैकमेल, फिर एक दिन...

Shashank Dwivedi
29 July 2021 6:42 PM GMT
हवस के भूखे नाबालिग लड़को ने 16 साल की नाबालिग से किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते रहे ब्लैकमेल, फिर एक दिन...
x
जबलपुर (Jabalpur Rape News) : 16 वर्ष की 10वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 5 आरोपियों में 3 नाबालिग है।

जबलपुर (Jabalpur Rape News) : 16 वर्ष की 10वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 5 आरोपियों में 3 नाबालिग है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई कर रही है।

वीडियों बनाया, भेज दिया दोस्तो को

पुलिस के मुताबिक, सदर क्षेत्र निवासी छात्रा के माता-पिता पेशे से मजदूर हैं। उक्त क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने छात्रा को प्यार करने का झांसा दिया। उसने सात महीने पहले छात्रा के साथ रेप किया। उसी दौरान आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। उसने वीडियो को अपने दोस्त को भी शेयर कर दिया। पांचों आरोपी इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का शोषण करने लगे।

खंडहर घर में एक साथ किये रेप

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह बाजार के लिए बुधवार की दोपहर निकली थी। रास्ते में पांचों आरोपी मिले। उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बाइक पर बैठाकर रामपुर में एक खंडहर घर में ले गए। वहां पांचों ने उसके साथ रेप करके शाम को घर छोड़ दिये।

परेशान छात्रा ने मां से बताई बात

5 आरोपियों की हरकत से तंग होकर नाबालिग लड़की ने अपनी मां से पूरी बात बताई। बेटी के साथ हो रहे जुल्म की कहानी सुनकर उसके माता-पिता चौक गये और वे समय गंवाये बिना रात में बेटी को लेकर केंट थाना पहुचे तथा घटना की शिकायत दर्ज करवाई।

छात्रा की शिकायत पर केंट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पाक्सों एक्ट और गैंगरेप, ब्लैकमेल करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

एसपी के निर्देश पर बनाई गई पुलिस टीम

जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को जैसे ही मामले की जानकारी लगी वे पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर रात में ही सभी आरोपियों की गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस की सक्रियता से सभी पाचों आरोपितों को पुलिस ने गुरुवार सुबह तक गिरफ्तार कर लिया तथा कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it