जबलपुर

एमपी के जबलपुर में लेडी थानेदार ने बीच सड़क पर कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़, एसपी ने दिए जांच के निर्देश

Sanjay Patel
8 July 2023 8:42 AM GMT
एमपी के जबलपुर में लेडी थानेदार ने बीच सड़क पर कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़, एसपी ने दिए जांच के निर्देश
x
MP News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में लेडी थानेदार ने कॉन्स्टेबल को बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दिया। उसका कसूर केवल इतना था कि उसे ड्यूटी पर पहुंचने में देरी हो गई थी।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में लेडी थानेदार ने कॉन्स्टेबल को बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दिया। उसका कसूर केवल इतना था कि उसे ड्यूटी पर पहुंचने में देरी हो गई थी। थप्पड़ मारे जाने की शिकायत कॉन्स्टेबल द्वारा पुलिस अधीक्षक से की गई है। इस संबंध में घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा गया है। एसपी द्वारा वीडियो देखने के बाद जांच के निर्देश दिए गए हैं।

ड्यूटी में देर से पहुंचा तो जड़ दिया थप्पड़

जबलपुर के गढ़ा ट्रैफिक थाने की प्रभारी ने कॉन्स्टेबल को बीच सड़क पर थप्पड़ मारा। कॉन्स्टेबल पुष्पेन्द्र जाट ट्रैफिक थाने में पदस्थ है। घटना दो दिन पहले गढ़ा थाने के नजदीक त्रिपुरी चौक की बताई गई है। कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया कि महिला टीआई सोमा मलिक ने उन्हें थप्पड़ मारा। जबकि टीआई सोमा मालिक का कहना है कि उन्होंने किसी को नहीं मारा है। इस संबंध में कॉन्स्टेबल ने एसपी टीके विद्यार्थी से शिकायत की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनका कसूर केवल इतना था कि वह ड्यूटी में देर से पहुंचे। चेक पाइंट पर उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। देरी होने से नाराज टीआई ने उसे अपने पास बुलाया और लेट होने का कारण पूछा। कॉन्स्टेबल जवाब दे पाता इससे पहले ही सरकारी गाड़ी में बैठी महिला टीआई ने थप्पड़ जड़ दिया। यह देखकर नजदीक खड़े अन्य पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए।

मामले की जांच शुरू

इस संबंध में एडिशनल एसपी प्रदीप शेंडे के मुताबिक कॉन्स्टेबल ने घटनाक्रम के बारे में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जांच डीएसपी पंकज परमार को सौंपी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना के वक्त मौजूद पुलिसकर्मियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। इसके पूर्व पुष्पेन्द्र जाट सिविल लाइन थाने में पदस्थ था। कॉन्स्टेबल पुष्पेन्द्र का एक माह पूर्व ही गढ़ा ट्रैफिक थाने में तबादला हुआ था।

प्रत्यक्षदर्शी कॉन्स्टेबल ने यह कहा

घटना के दौरान कॉन्स्टेबल विनीत चौकसे वहां पर मौजूद था। उनका कहना था कि वह पुष्पेन्द्र के बाजू में खड़े थे। वह एलआईसी त्रिपुरी चौक पहुंचे थे इसी दौरान मैडम की गाड़ी आ गई। इसी दौरान पुष्पेन्द्र थाने से निकलकर बाहर की ओर जा रहा था। मैडम ने उन्हें आवाज देकर बुलाया। वह गलत हरकत करते हुए मैडम के ज्यादा नजदीक पहुंच गया। जिस पर मैडम ने उसे इशारा कर कहा कि थोड़ा पीछे हटो, अधिकारियों से बात करने की तमीज नहीं है। उनका कहना था कि मैडम ने थप्पड़ नहीं मारा। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story