जबलपुर

JABALPUR: खड़े ट्रक से जा टकराई जननी एक्सप्रेस, ड्राइवर समेत तीन की मौत, गर्भवती महिला घायल

sidhi mp news
x
जबलपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे जननी एक्सप्रेस खड़े ट्रक से जा टकराई।

जबलपुर। उमरिया जिले की रहने वाली महिला को इलाज के लिए कटनी से जबलपुर मेडिकल कॉलेज (Jabalpur Medical College) ले जाया जा रहा था। बुधवार देर रात पनागर क्षेत्र में रुद्राक्ष ढाबे के सामने नेशनल हाईवे 30 पर खड़े ट्रक से जननी एक्सप्रेस जा टकराई। जननी एक्सप्रेस के ट्रक से टकराने के बाद उसके सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जाता है कि जननी एक्सप्रेस की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। हादसे में गर्भवती महिला की सास, वाहन चालक तथा साथ में रहे एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

ढाबे के सामने हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार उमरिया जिले के इंदौर निवासी रेखा बाई 30 वर्ष को कटनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर महिला को जबलपुर के लिए रेफर किया गया। जिस पर जननी एक्सप्रेस बुधवार की रात महिला को लेकर जबलपुर मेडिकल कॉलेज जा रही थी। बताया जाता है कि जैसे ही जननी एक्सप्रेस क्षेत्र अंतर्गत रुद्राक्ष ढाबे के पास पहुंची सड़क किनारे खड़े ट्रक एमपी 04 एचई 6134 से जा टकराई।

हादसे में इनकी हो गई मौत

बताया जाता है कि तेज रफ्तार जननी एक्सप्रेस के ट्रक से टक्कर इतनी तेज थी कि जननी एक्सप्रेस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं वाहन में सवार पनियाबाई उम्र 25 वर्ष, चालाक घुन्नू यादव तथा साथ रहे छोटू कोल की मौके पर ही मौत हो गई। वही गर्भवती महिला रेखा, सास गीताबाई, पति राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story