जबलपुर

Jabalpur School News: जबलपुर में स्कूलों की छुट्टी को लेकर UPDATE, जानें क्या सोमवार को भी बंद रहेंगी कक्षाएं?

Jabalpur School News: जबलपुर में स्कूलों की छुट्टी को लेकर UPDATE, जानें क्या सोमवार को भी बंद रहेंगी कक्षाएं?
x
Jabalpur School Holiday Monday 7 August 2023 News Update: एमपी जबलपुर DM के ऑर्डर पर एक मेसेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है कि बारिश को देखतें हुए स्कूलों की छुट्टी 7 अगस्त तक बढ़ाई जा रही है।

Jabalpur School Holiday News Update: जबलपुर के स्कूली छात्रों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। एमपी जबलपुर कलेक्टर के आदेश का एक मेसेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है की बारिश को देखतें हुए स्कूलों की छुट्टी 7 अगस्त तक बढ़ाई जा रही है।

बता दें की जबलपुर कलेक्टर के इस वायरल ऑर्डर को जबलपुर जिला शिक्षा अधिकारी ने फर्जी बताया है। उन्होंने जानकारी दी है कि सोमवार से नियमित स्कूल लगेंगे। गौरतलब है की जबलपुर में लगातार भारी बारिश के चलते बीते शुक्रवार और शनिवार को सभी शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी कर दी गई थी। जबलपुर कलेक्टर ने शुक्रवार और शनिवार को सभी निजी और सरकारी स्कूलों के लिए यह आदेश जारी किया था। लेकिन अब सोशल मीडिया में फेक न्यूज़ वायरल हो रहा है की सोमवार को भी छुट्टी है। संस्कारधानी जबलपुर में सोमवार से स्कूल अपने तय समय से खुलेंगे।

फर्जी है आदेश

बता दें की मीडिया से बात करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी ने जिले के शासकीय एवं प्राइवेट स्कूलों में घोषित अवकाश को सोमवार 07 अगस्त तक बढ़ाये जाने के व्हाट्सअप (WhatsApp) और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे आदेश को फेक बताया है। जिला शिक्षा अधिकारी सोनी ने जानकारी दी है कि जिला प्रशासन द्वारा शालाओं में अवकाश बढ़ाने का कोई आदेश जारी नहीं किया गया है । जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि सोमवार 7 अगस्त से सभी प्राइवेट एवं गवर्नमेंट स्कूल में अध्यापन का कार्य होगा। वायरल आदेश फर्जी है और इसकी साइबर पुलिस टीम जांच कर रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story