जबलपुर

Jabalpur Lokayukta Trap: 35 हजार रूपए की रिश्वत लेते कृर्षि मंडी का उपयंत्री ट्रेप, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

jabalpur lokayukta
x
मध्य प्रदेश के जबलपुर कृषि मंडी के उपयंत्री को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने ट्रेप किया है।

Jabalpur Lokayukta Trap News: 35 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए कृर्षि मंडी जबलपुर के उपयंत्री रमाशंकर अग्निहोत्री को लोकायुक्त ने ट्रेप किया है। ट्रेपिग की यह कार्रवाई जबलपुर लोकायुक्त (Jabalpur Lokayukta) ने विजनगर स्थित कृषि मंडी कार्यालय के उपयंत्री शाखा में किया है। पकड़े गए इंजीनियर के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत लोकायुक्त ने मामला दर्ज किया है।

दुकान का वैल्यूएशन करने ले रहा था रूपए

उपयंत्री के खिलाफ संदीप सुहाने ने लोकायुक्त में शिकायत किया था कि मंडी का उपयत्री उनके द्वारा निर्मित दुकानों का वैल्यूएशन करने के एवज में 35 हजार रूपए घूस की मांग कर रहा है। शिकायत के आधार पर एसपी ने इसकी जांच करवाई और एक टीम तैयार करके कार्रवाई की हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को शिकायत कर्त्ता संदीप सुहाने उपयंत्री के कछ में रिश्वत की रकम 35 हजार रूपये जैसे ही दिया वहां मौजूद लोकायुक्त के अधिकारियों ने इंजीनियर को पकड़ लिया।

कार्यालय में मच गई खलबली

रिश्वत के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी लगते ही कार्यालय मे खलबली मच गई। मंडी के अन्य अधिकारी कर्मचारी रिश्वत मामले को लेकर जानकारी लेने में लगे रहे। ज्ञात हो कि रिश्वत के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद भी लोगो में रिश्वत की ऐसी जबदस्त लत है कि वे पैसे लेने से बाज नही आ रहे हैं और इसके लिए अपनी नौकरी तक को दांव पर लगा रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story