जबलपुर

एमपी में जबलपुर जीआरपी ने पकड़े 58 लाख रुपए के आईफोन, दबोचा गया एक आरोपी

Sanjay Patel
14 Oct 2023 9:59 AM GMT
एमपी में जबलपुर जीआरपी ने पकड़े 58 लाख रुपए के आईफोन, दबोचा गया एक आरोपी
x
MP News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है। जबलपुर में चुनावी चेकिंग के दौरान जीआरपी ने तकरीबन 58 लाख रुपए के आईफोन जब्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है। जबलपुर में चुनावी चेकिंग के दौरान जीआरपी ने तकरीबन 58 लाख रुपए के आईफोन जब्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है। जबलपुर रेलवे स्टेशन स्थित प्लेटफॉर्म नंबर-6 में आरपीएफ द्वारा की गई कार्रवाई से मौके पर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई।

दिल्ली जाने की फिराक में था आरोपी

जबलपुर जीआरपी ने भारी मात्रा में आईफोन बरामद किए हैं। जिनकी कीमत 58 लाख रुपए बताई गई है। युवक के पास से 79 एप्पल आईफोन जब्त किए गए हैं। यह कार्रवाई जीआरपी ने प्लेटफार्म नंबर 6 में चेकिंग के दौरान की है। आरोपी जबलपुर हजरत निजामुद्दीन संपर्क क्रांति से दिल्ली जाने की फिराक में था। किन्तु जीआरपी पुलिस ने उसे धर दबोचा। जीआरपी की इस कार्रवाई से प्लेटफॉर्म में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पुलिस द्वारा आइफोन के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी के पास नहीं मिले दस्तावेज

इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी शशि धुर्वे से हासिल जानकारी के मुताबिक चुनावी माहौल को देखते हुए प्लेटफार्म में सघन चेकिंग की जा रही है। इसी दौरान जबलपुर हजरत निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली की ओर जा रहे विजयनगर निवासी आरोपी रवि मोहन को हिरासत में लिया गया। जिसके पास से एप्पल आईफोन 79 नग पाए गए हैं। आरोपी से जब इसके दस्तावेजों की मांग की गई तो उनके पास कोई दस्तावेज नहीं पाए गए। आरोपी इन मोबाइल को किस उपयोग के लिए लेकर जा रहा था। इस संबंध में जीआरपी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराने पर आईफोन को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। जिनकी कीमत तकरीबन 58 लाख रुपए बताई गई है।

Next Story