2019/Jabalpur Gambling in lockdown also, 21 gamblers arrested, 1 lakh 61 thousand seized.jpg

Jabalpur : लाॅकडाउन में भी जुआबाजी, 21 जुआरी गिरफ्तार, 1 लाख 61 हजार जब्त

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
24 Apr 2021

जबलपुर (Jabalpur News in Hindi) : एक ओर लाॅकडाउन है तो वहीं दूसरी ओर अपनी आदत से परेशान जुआरी इस दौरान भी जुआबाजी करने से नहीं चुक रहे हैं। पुलिस को जुआ की जानकारी होते ही वह टीम गठित कर छापामार कार्रवाई की जिससे 21 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं जुआरियों के पास से 1 लाख 61 हजार की रकम बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर थान में भेज दिया है।

छत पर चल रहा था जुआ 

गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हे काफी समय से जुआरियों के बारे में जानकारी मिल रही थी। वह मौके की फिराक में थे। जैसे ही पुलिस को सटीक जानकारी मिली कि चारखम्भा में इम्तियाज तेल वाले के घर में छत पर जुआ का फड़ चल रहा है इसके बाद कार्रवाई की गई।

21 जुआरी गिरफ्तार 

ज्ुआ की जानकारी होने के बाद गोहलपुर व हनुमानताल थाने के बल को एकत्र कर टीम गठित की गई। पुलिस ने अचानक तथा चारों से जुआरियों को घेर कर छापा मार दिया। इस कार्रवाई में पुलिस ने मौके से 21 जुआरी दबोचे लिया। पुलिस ने 21 मोबाइल और एक लाख 61 हजार रुपए जब्त किए।

चार मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस कार्रवाई में चार मुख्य आरोपी भी गिरफतार किये गये हैं। जिनके खिलाफ पुलिस एनएसए की कार्रवाई करने की तैयारी है। पकडे गये चार आरोपियों में आलूबंडा, अफसर, पादा, इम्तियाज तेल वाला शामिल है। इन पर मारपीट, हत्या के प्रयास, चाकूबाजी के भी प्रकरण दर्ज हैं। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER