2021/05/80-dead-body-covid.jpg

कोरोना का भय / अस्पताल में युवक ने खुद को मारा चाकू, हो गई मौत, कुछ घंटे बाद रिपोर्ट निगेटिव आई

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
17 May 2021

जबलपुर (Jabalpur News ) : कोरोना के भय से अस्पताल में युवक ने खुद को चाकू मार लिया और उसकी मौत हो गई। घटना जबलपुर मेडिकल कॉलेज की है। बताया जा रहा है कि युवक को कोरोना संदिग्ध के तौर पर 14 मई को भर्ती कराया गया था। जिस कोरोना के भय से युवक ने मौत का रास्ता चुना उसकी मौत के कुछ घंटे बाद ही मृतक के कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई।

कोविड मरीजों की मौत देख था परेशान

पुलिस के मुताबिक पाटन के मुड़िया नुनसर निवासी गणेश सिंह 30 वर्ष की 13 मई को तबीयत खराब हुई। उसे बुखार आया था। 14 को परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा गया। वार्ड में कोविड मरीजों की हो रही मौत और अव्यवस्थाओं से वह परेशान रहता था।

फल काटने वाले चाकू से किया हमला

बताया जा रहा है कि मृतक गणेश सिंह ने रविवार रात को फल काटने वाला चाकू अपने गले में मार लिया था। गला कट जाने से वह चीखने चिल्लाने लगा वही भर्ती मरीजों में चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर कुछ देर में अस्पताल की नर्स और वार्ड बॉय पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मौत के बाद रिपोर्ट आई निगेटिव

गढ़ा थाने के टीआई के मुताबिक गणेश का सैंपल 15 मई को भेजा गया था। 16 मई की रात में उसकी आत्महत्या के कुछ घंटे बाद रिपोर्ट निगेटिव आई है। गणेश खेती-किसानी का काम करता था। उसके दो बच्चे हैं। 

हत्या का आरोप

मृतक के पिता देवी सिंह और बड़े पिता मदन सिंह कहना था कि गणेश लगातार कह रहा था कि उसे यहां से निकाल लो। यह कसाईघर जैसा लग रहा है। परिजनों ने अस्पताल के कुछ स्टाफ पर हत्या का आरोप लगाया और मामले में मजिस्ट्रियल जांच कराने की मांग की।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER