जबलपुर

Jabalpur : प्रेमी के लिए पति से लिया तलाक, रिलेशन के तीन साल बाद पता चला लवर शादीशुदा, फिर उठाया यह कदम

Jabalpur : प्रेमी के लिए पति से लिया तलाक, रिलेशन के तीन साल बाद पता चला लवर शादीशुदा, फिर उठाया यह कदम
x
जबलपुर (Jabalpur News) : जिस प्रेमी के लिये महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया, वह पहले से शादी-शुदा था। यह बात सामने आते ही महिला के होष उड़ गये और वह जबलपुर के संजीवनी थाना में प्रेमी के खिलाफ रेप तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाई है।

जबलपुर (Jabalpur News) : जिस प्रेमी के लिये महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया, वह पहले से शादी-शुदा था। यह बात सामने आते ही महिला के होष उड़ गये और वह जबलपुर के संजीवनी थाना में प्रेमी के खिलाफ रेप तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाई है।

शादी का बात कह किया रेप

29 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसके साथ शादी करने की बात कह कर मार्च 18 में उसके साथ रेप किया था। इसके बाद से वह लगातार उससे शरीरिक संबंध बनाता रहा। उसे अलग-अलग होटल में ले जाता और उसके साथ उसके मर्जी के खिलाफ शरीरिक संबंध बनाता था।

पीड़िता का अरोप है कि उसका प्रेमी उसके साथ मारपीट करने के साथ ही शरीरिक संबंध बनाने के लिये जुल्म ढाने लगा था।

विवाह की बात पर खुला राज

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लगभग तीन वर्ष तक वह उसे धोखे में रखकर उसका शरीरिक शोषण करता रहा। जब विवाह करने के लिये वह दबाब बनाने लगी तब यह बाते सामने आई की वह पहले से शादी-शुदा है। यह बात जानने के बाद उसके होष उड़ गये।

महिला अब प्रेमी को उसके किये की सजा दिलाने के लिये पुलिस की मदद ले रही है। संजीवनी थाना की थाना प्रभारी का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके अरोपित की तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story