जबलपुर

पैसों की लालच में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, बेटी के बयान पर पहुंचा सलाखों के पीछे

Manoj Shukla
23 July 2021 4:00 PM GMT
पैसों की लालच में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, बेटी के बयान पर पहुंचा सलाखों के पीछे
x
पैसों की लालच में पति ने अपनी ही पत्नी को कैरोसीन डालकर जिंदा जला दिया। फिर गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने झूठा बयान देते हुए कहा कि उसने खुद आग लगा ली हैं।

जबलपुर। पैसों की लालच में पति ने अपनी ही पत्नी को कैरोसीन डालकर जिंदा जला दिया। फिर गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने झूठा बयान देते हुए कहा कि उसने खुद आग लगा ली हैं। पूरे घटनाक्रम को उसकी 8 साल की बेटी ने देखा था। जिसने पुलिस को अपने बयान में बताया कि मेरे पापा ने मम्मी को कैरोसीन डालकर जला दिया हैं। बेटी के बयान के बाद आरोपी पति को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पेंशन में हिस्सा न मिलने से था नाराज

आरोपी के ससुर की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी। सास को वह पेंशन दिलाने कोर्ट में मदद की थी। सास को पेंशन के रूप में 8 लाख रूपए मिले थे। लिहाजा वह अपना हिस्सा मांग रहा था। हिस्सा न मिलने से नाराज पति ने अपनी ही पत्नी को कैरोसीन डालकर जला दिया।

क्या है घटनाक्रम

बेलबाग पुलिस की माने तो 15 जुलाई की शाम 5 बजे प्रेमनगर निवासी नीलू नन्हेट उम्र 30 वर्ष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वह लगभग 90 प्रतिशत जल चुकी थी। नीलू को इलाज के लिए पति नरेन्द्र कुमार नन्हेट ने भर्ती कराया था। जहां उसने अपने बयान में बताया कि वह नगर निगम में ड्राइवर हैं। 15 जुलाई की शाम वह घर खाना खाकर टीवी देख रहा था। तभी छत से चिल्लाने की आवाज आई। उसने वहां जाकर देखा तो उसकी पत्नी जल रही थी। लिहाजा उसने कम्बल की मदद से आग को बुझाया और सीधे उसे अस्पताल भर्ती कराने ले आया।
पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू की। तो बेटी ने अपने बयान में बताया कि उसके पिता मां को मुंह दबाकर कमरे में ले गए। जहां वह कुप्पे में रखे कैरोसीन को मां के उपर छिड़क आग लगा दी।

Next Story
Share it