जबलपुर

एमपी के जबलपुर में युवक ने पहले बनाया वीडियो फिर ट्रेन के सामने आकर दे दी जान

track
x
जबलपुर- जिले के रांझी थाना अंतर्गत मड़ई निवासी युवक छोटेलाल केवट 38 वर्ष ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी।

जबलपुर- जिले के रांझी थाना अंतर्गत मड़ई निवासी युवक छोटेलाल केवट 38 वर्ष ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। युवक ने आत्महत्या के पूर्व एक वीडियो बनाया, जिसमें युवक ने कहा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं।

वीडियो बनाने के बाद युवक ने इसे अपने वाट्सएप स्टेटस में लगा दिया। इसके बाद ट्रेन के सामने आकर युवक ने अपनी जान दे दी। यह घटना रांझी थाना के तीन पुलिया की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के बडे़ भाई जय कुमार केवट ने बताया कि दोपहर 1.45 बजे थाने में फोन करके बताया कि उसका छोटा भाई आत्महत्या करने जा रहा है। जब तक पुलिस और युवक का भाई रेलवे टै्रक पर पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी।

भाई को दी थी सूचना

पुलिस ने बताया कि युवक के बडे़ भाई ने बताया है कि आत्महत्या के पूर्व युवक ने अपना वीडियो बनाने और उसे स्टेटस में डालने के बारे में अपने भाई को बता दिया था। ऐसा युवक ने इसलिए किया क्योंकि उसके मरने के बाद किसी को दिक्कत न हो।

कारण का पता लगाने में लगी पुलिस

युवक ने किस कारण से आत्महत्या कि यह भी एक पहेली ही बना हुआ है। युवक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी। घर में पांच भाई और एक बहन है। सभी लोग एक साथ रहते हैं। अब रांझी पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी हुई है कि युवक ने किसी कारण से आत्महत्या की है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आत्महत्या के कारण का पता पुलिस लगा लेगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story