जबलपुर

सोशल मीडिया में दोस्ती कर होटल में युवती से रेप, दोस्त और होटल संचालक गिरफ्तार

Sandeep Tiwari
8 Aug 2021 3:55 AM GMT
जबलपुर में सोशल मीडिया में दोस्ती कर होटल में युवती से रेप, दोस्त और होटल संचालक गिरफ्तार
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

सोशल मीडिया के जरिए पर दोस्ती करने के बाद युवक मिलने के बहाने होटल ले गया और वहां युवती का रेप कर दिया। पुलिस ने दोस्त और होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर। सोशल साइट्स पर दोस्ती करने के बाद युवक मिलने के बहाने होटल ले गया और वहां युवती का रेप कर दिया। जिसके बाद युवती की तबियत खराब होने लगी। ऐसे में होटल संचालक ने पुलिस को सूचना देने और युवती को अस्पताल ले जाने के बजाय उसे स्वयं दवाई खिलाकर घर भेज दिया। घर पहुची युवती ने यह बात परिजनो को बताते हुए परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश मे है।

सोशल साइट्स से हुई थी दोस्ती

जानकारी के अनुसार मदनमहल थाना अंर्तगत रहने वाली 22 वर्षीय युवती की सोशल साइट्स पर आरोपी युवक से दोस्ती हुई। दोनो पहले तो चैटिग किया करते थे। बाद में एक दूसरे से बात करने लगे। एक महीने पहले हुई पहचान प्रगाढ़ दोस्ती में बदल गई। बात करने के साथ ही अब बात मेल मुलाकात तक जा पहुची।

युवती को साथ लेकर होटल पहुंचा युवक

युवती ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि वह मिलने के बहाने युवक ने बुलाया था। उसे बातो में उलझाकर शुक्रवार शाम 4 बजे रितेश युवती को लेकर क्षेत्र के संस्कार लॉज पहुंचा। युवक होटल में एक कमरा बुक करवाया और वही युवक ने यवती का रेप किया। युवती ने मना किया तो उसे धमकाने लगा।

तबियत बिगड़ी

बताया जाता है बलात्कार के बाद यवती की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद घबराये युवक ने लाज के मैनेजर से मदद मागी। लाज मैनेजर ने मामले को समझने के बाद भी युवक को पैसे के बदले मदद करने के लिए तैयार हो गया और युवती को कुछ दवा देकर जैसे ही तबियत ठीक हुई युवती को बिदा कर दिया।

घर पहुची युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन शनिवार को युवती को लेकर मदनमहल थाने पहुंचे। पुलिस ने रितेश के खिलाफ रेप और होटल संचालक के खिलाफ साजिश रचने सहित अवैध तरीके से रूम देने का केस दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it