जबलपुर

एमपी के जबलपुर में फंदे पर लटकता मिला पति-पत्नी और बेटे का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjay Patel
25 Jun 2023 11:30 AM GMT
एमपी के जबलपुर में फंदे पर लटकता मिला पति-पत्नी और बेटे का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
x
MP News: एमपी के जबलपुर में रविवार की दोपहर एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव फंदे पर लटकते पाया गया। जिनमें पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है।

एमपी के जबलपुर में रविवार की दोपहर एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव फंदे पर लटकते पाया गया। जिनमें पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है। घटना रामपुर के छापर इलाके की है। जो गोरखपुर थाना अंतर्गत आता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस का मानना है कि बच्चे को फंदे पर टांगने के बाद पति-पत्नी ने आत्महत्या की है।

शुक्रवार रात से बंद था मकान का दरवाजा

बताया गया है कि परिवार जिस मकान में रहता था उसका दरवाजा शुक्रवार से नहीं खुला था। जब मोहल्ले में ही रहने वाले बड़े भाई ने दरवाजा तोड़कर देखा तो इसकी जानकारी हुई। एक ही कमरे में पति-पत्नी और उनके बेटे का शव फंदे पर लटकता पाया गया। जिसमें रविशंकर बर्मन 40 वर्ष, उनकी पत्नी पूनम बर्मन 35 वर्ष और बेटा आर्यन बर्मन 10 वर्ष शामिल है। पुलिस ने तीनों के शवों को फंदे से नीचे उतारा। तीनों की लाश सड़ जाने से काफी दुर्गंध आ रही थी।

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

सीएसपी प्रतिष्ठा सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। आखिर इन्होंने आत्महत्या क्यों कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की जांच की जा रही है। मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम ने भी छानबीन की है। बताया गया है कि रविशंकर बर्मन मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव थे। उनके परिवार को आखिरी बार शुक्रवार की रात को दखा गया था। आत्महत्या को कितना समय हुआ इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

नरसिंहपुर से लौटा था परिवार

रविशंकर बर्मन के बड़े भाई संतोष बर्मन के मुताबिक तीनों शुक्रवार को नरसिंहपुर से वापस आए थे। रविशंकर की पत्नी का मायका नरसिंहपुर में है। इसी रात उनका बेटा आर्यन उनकी बेटी के साथ खेलने भी आया था। जिसके बाद से इनका दरवाजा बंद हो गया। शनिवार की सुबह मां ने दरवाजा खटखटाया किंतु कोई नहीं उठा। मां ने सोचा कि सफर करके आए हैं तो थके होंगे। शाम को भी दरवाजा खटखटाया गया किंतु कोई आहट नहीं मिली। संतोष के मुताबिक रविवार की सुबह फिर दरवाजा खटखटाया गया किंतु जवाब नहीं मिलने से सुबह तकरीबन 11 बजे दरवाजा तोड़ा तो अंदर तीनों फंदे पर लटके मिले। जिसकी जानकारी उनके द्वारा मोहल्लेवालों और पुलिस को दी गई।

Next Story