Rewa_Riyasat/kantenar.jpg

आरटीओ के उड़नदस्ता दल के आरक्षक को कंटेनर ने कुचला : JABALPUR NEWS

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
03 Apr 2021

जबलपुर। आरटीओ का उड़नदस्ता दल वाहनों की चेकिंग मंे लगा हुआ था तभी एक आरक्षक ने मार्ग से गुजर रहे कंटेनर वाहन को रुकने का इशारा किया लेकिन वाहन चालक रुकने की बजाय आरक्षक को कुचलते हुए निकल गया। घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर भाग निकला। आरक्षक का पैर पूरी तरह से कुचल गया है जहां अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच उपचार जारी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उड़नदस्ता प्रभारी एसआई राजेंद्र साहू, आरक्षक प्रकाश चौधरी, पियूष मरावी जबलपुर-सिवनी रोड पर काकालादेही व सुकरी के बीच वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। बताया गया है कि प्रकाश चौधरी वाहनों की चेकिंग के लिये रोक रहे थे। शनिवार की सुबह 9 बजे के आसपास एक कंटेनर वाहन को प्रकाश ने रुकने का इशारा किया। लेकिन कंटेनर चालक ने वाहन रोकने की बजाय आरक्षक को कुचलते हुए निकल गया। आरक्षक कंटेनर में फंसकर काफी दूर तक घसीटता रहा। घटना में जांघ का हिस्सा पूरी तरह कुचल गया है। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग निकला जबकि बरगी थाना पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है। आरक्षक को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार जारी है। 

आरक्षक को लेकर संशय बरकरार

आरक्षक प्रकाश चौधरी के संबंध में दो तरह की जानकारी सामने आ रही है। बरगी थाना टीआई ने बताया कि प्रकाश चैधरी फ्लाइंग स्क्वाड में ड्राइवर है जहां वाहनों को चेकिंग के लिये रोक रहा था। जबकि आरटीओ संतोष पाल ने बताया कि आरक्षक प्रकाश चैधरी चाकघाट में तैनात था। जो छुट्टी में अपने घर आया हुआ था। चेकिंग में शामिल आरक्षक पियूष मरावी का दोस्त है, उसी से मिलने जा रहा था जहां रास्ते में हादसा हो गया। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER