जबलपुर

Video : CM शिवराज और सिंधिया नई उड़ान का कर रहे थें शुभारंभ, जबलपुर एयरपोर्ट पर शुरू हो गई मारपीट, यह थी वजह

x

वीडियो सोर्स : सोशल मीडिया 

जबलपुर से अब इंदौर, मुबंई के लिये हवाई सेवा शुरू हो गई है। उसके शुभारंभ अवसर पर एयर पोर्ट में मारपीट की घटना सामने आई है।

Jabalpur / जबलपुर। जबलपुर से दिल्ली, मुंबई और इंदौर के लिए तीन नई हवाई सेवाएं शुरू की गई हैं। इसका शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज (और केन्दीय उड्डयान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) ने वर्चुअल किया है।

रानी दुर्गावती के नाम पर एयरपोर्ट

एयर पोर्ट का शुभारंभ करते हुये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हवाई अड्डे के नाम की भी घोषणा की है। उन्होने डुमना एयरपोर्ट का नाम रानी दुर्गावती के नाम पर घोषित किया है।

बैठक व्यावस्था को लेकर मारपीट

जबलपुर डुमना एयरपोर्ट (Jabalpur Dumna Airport) पर इंडिगो एयरलाइंस की पब्लिक रिलेशन एजेंसी के संचालक और उसके बेटे से बैठक व्यावस्था को लेकर भाजपा नेताओं से न सिर्फ विवाद हो गया बल्कि मारपीट की घटना भी घटी है। वही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हो पाया।

खबरों के मुताबिक एजेंसी के संचालक कौशलेंद्र महाजन जिद पर अड़े थे कि वे सूची के अलावा किसी भी पत्रकार एंव अन्य को आने की अनुमति नहीं देंगे। जिस पर भाजपा संगठन के लोग नाराज हो गये और मामला विवाद में बदल गया। इस दौरान मौजूद पुलिस और भाजपा के अन्य लोगों ने बीच-बचाव करके मामले को शांत कराया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story