जबलपुर

जबलपुर: तेल व्यापारी की आंख में डाली मिर्च, पलक झपकते ही पार कर दिए 4.40 लाख रूपए

Jabalpur MP News
x
Jabalpur MP News: जबलपुर जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र के रामपुर सोसायटी के बीच रास्ते में तेल व्यापारी की आंख में मिर्च डाल कर 4.40 लाख लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

Jabalpur MP News: जबलपुर जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र के रामपुर सोसायटी के बीच रास्ते में तेल व्यापारी की आंख में मिर्च डाल कर 4.40 लाख लूटने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को लूटे गए माल के साथ धर दबोचा। पकड़े गए लुटेरों को पकड़ कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि गत दिवस तेल व्यापारी के साथ आरोपियों ने लूट की थी। फरियादी तेल व्यापारी विनीत मरवाह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लूटेरों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। बताते हैं कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को आरोपी लूट की घटना को अंजाम देते हुए नजर आए। आरोपियों की शिनाख्तगी के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियां को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

तेल व्यापारी के साथ लूट करने वाले जिन दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें कार्तिक बेन और प्रिंस यादव शामिल है। बताया गया है कि दोनो आरोपी पहले तेल व्यापारी की दुकान में ही काम किया करते थे। चोरी की शिकायत मिलने पर व्यापारी ने दोनो आरोपियों को घर से निकाल दिया। जिसके बाद दोनो आरोपियों ने लूट की योजना बनाई। लूट की वारदात को अंजाम दिया।

कैसे की लूट

गोरखपुर थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि रामपुर नेशनल कालोनी मेंं रहने वाले विनीत मरवाह की गुरंदी में तेल मिल है। गत दिवस तेल व्यापारी अपनी दुकान से घर जा रहा था। जैसे ही वह रामपुर सोसायटी के समीप पहुंचा बदमाशां ने तेल व्यापारी की आंख में मिर्च डाल कर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story