जबलपुर

मध्य प्रदेश में यहाँ आकाशीय बिजली का कहर, पिता-पुत्री सहित तीन की मौत, 5 झुलसे

UP Sitapur News
x
जबलपुर (Jabalpur) के जमुनिया गांव में बिजली की जद में आने से तीन की मौत हो गई।

खराब मौसम के बीच चमक गरज के साथ आकाशीय बिजली कहर बनकर सामने आई है। जिसमें पिता-पुत्री सहित 3 लोगो की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग झुलस गए है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के जमुनिया गांव में सोमवार शाम की है। बिजली की जद में आने से झुलसे 5 लोग बेहोश गए और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनकी हुई मौत

चरगवां थाना पुलिस के मुताबिक, जमुनिया गांव में घटी इस घटना में गांव के रामजी यादव 43 वर्ष उसकी बेटी माया 19 और भतीजे साहिल यादव 15 की मौत हो गई है।जबकि आकाशीय बिजली की चपेट में आकर गांव के बाबूलाल झारिया, उनकी पत्नी चंदाबाई झारिया, मिठाईलाल झारिया, रम्मू यादव, उनकी पत्नी संध्या यादव बेहोश हो गए थे। अब सभी ठीक हैं।

खेत में कर रहे थें काम

बताया जा रहा है कि सभी खेत में काम कर रहे थे। शाम 6 बजे के बीच में अचानक बारिश शुरू हो गई। उसी दौरान वे बचने के लिए खेत पर बने एक कमरे सभी छुप गए। वही खिड़की के पास खड़े तीन लोग बिजली की जद में आ गए और उनकी मौत हो गई। जबकि अन्य लोग कमरे में बेहोश मिले है। बताया जा रहा है कि यादव परिवार अपने खेत में उड़द तोड़ने गया था, जबकि झारिया परिवार दूसरे के खेत में मजदूरी पर उड़द तोड रहा था। रामजी यादव के खेत में एक कमरा बना हुआ है। बारिश शुरू हुई, तो सभी उसी कमरे में चले गए थे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story