Boyfriend turned out to be a fraud, used to blackmail, the girl took this step.jpg

धोखेबाज निकला बाॅयफ्रैंड, करता था ब्लैकमेल, युवती ने उठाया यह कदम....

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
03 Apr 2021

जबलपुर। युवती ने जिस पर भरोषा कर उसके साथ समय बिताया। उसके साथ घर बसाने का सपना देखा वही धोखेबाज निकल गया। युवती के साथ बिताए समय की फोटो वीडियों बनाकर बाॅयफै्रड युवती को ब्लैकमेंल करने लगा। जिससे तंग आकर युवती ने ऐसा कदम उठाया कि लोग देखकर दंग रह गये। बताया जाता है कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। अब पुलिस जांच में जुटी है।

युवती ने लगा ली फांसी

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर के महाराजपुर के रहने वाले सुभाष पटेल की बेटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जता है कि जिस वक्त वह फांसी लगाई वह घर में अकेली थी। पिता काम पर चले गये थे तो वही भाई कही दुकान गया था। बताया जाता है कि युवती की मां गायके गई हुई थी।

सहेली आई पर नहीं खुला दरवाजा

बताया जाता है कि रात में युवती से मिलने उसकी सहेली पहुंची। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन नही खुला। सहेली ने फोन कर जगाने का प्रयास किया लेकिन वहा से कोई जवाब नही आया। ऐसे में युवती की सहेली ने इस बात की जानकारी सुभाष पटेल तथा उसके भाई को दी।

तोड़ा गया दरवाजा

युवती के पिता और भाई दोनों पहुंच और वह भी दरवाजा खुलवाने का प्रयास करने लेगे लेकिन दरवाजा नहीं खुला। आसपास के लोग भी पहुंच गये। किसी अनहोनी के डर दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। वहां अदिति फंदे से लटकी मिली।

सुसाइड नोट मिला

पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। छात्रा ने लिखा है कि ज्योतिष द्विवेदी नाम के युवक ने उसे बातों में फंसाया। शादी का झांसा देकर हदें पार की और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। मुझे उस पर बहुत भरोसा था। उसे सजा जरूर मिले। युवक के घरवालों पर भी परेशान करने का आरोप लगाया है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER