जबलपुर

जबलपुर: होटल में हो रही थी सट्टेबाज़ी, पुलिस ने दबिश देकर 3 बुकियों को पकड़ा, 15 मोबाइल के साथ ₹18000 जब्त

Jabalpur MP News
x
Jabalpur MP News: क्रिकेट में सट्टा लगाने का मामला कोई नया नहीं है। यह बात अलग है कि ऐसे मामले बहुत ही कम सामने आ पाते हैं।

जबलपुर- क्रिकेट में सट्टा लगाने का मामला कोई नया नहीं है। यह बात अलग है कि ऐसे मामले बहुत ही कम सामने आ पाते हैं। इसी कड़ी में जबलपुर पुलिस ने दीनदयाल बस स्टैण्ड के समीप स्थित होटल वासू के कमरा नंबर 102 में दबिश देकर तीन बुकियों को पकड़ा है।

बुकी क्रिकेट में सट्टा लगाने का काम कर रहे थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने 18 हजार नगद, 15 मोबाइल और लाखों के हिसाब किताब की सट्टा पर्ची और रजिस्टर जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी मढ़ोताल रीना पाण्डेय ने बताया कि बीती रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल के एक कमरे में क्रिकेट का सट्टा लगाने का काम किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और मढ़ोताल की पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 102 में दबिश दी। कमरे के अंदर जाने पर पुलिस ने देखा कि वहां मौजूद तीन व्यक्ति बिग बैस लीग का क्रिकेट मैच देखते हुए कीपैड मोबाइल से बात करते हुए पर्चियों में सट्टा का हिसाब किताब लिख रहे हैं।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने जिन बुकियों को पकड़ा है उसमेंं राहुल सिंह चौहान 35 वर्ष निवासी कंचनपुर तीन पुलिया के पास आधारताल, सतीष अग्रवाल 62 वर्ष निवासी गोकुलधाम कालोनी जिला सिवनी और आशीष रजक 36 वर्ष निवासी बाबू होटल के पास बड़ी उखरी विजय नगर शामिल है। पकडे़ गए सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 4 सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

वर्जन

क्रिकेट का सट्टा लगाने वाले तीन बुकियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 15 मोबाइल, 18 हजार रूपए और सट्टा पर्ची जब्त की है।

रीना पाण्डेय, थाना प्रभारी माढ़ोताल

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story