जबलपुर

जबलपुर में भी दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा, रीवा के मेडिकल छात्र के साथ जा रही छात्रा को ट्रक ने 50 मीटर तक घसीटा, हो गई मौत

जबलपुर में भी दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा, रीवा के मेडिकल छात्र के साथ जा रही छात्रा को ट्रक ने 50 मीटर तक घसीटा, हो गई मौत
x
Jabalpur Medical College Accident News: एमपी के जबलपुर में मेडिकल छात्र हादसे के हुए शिकार

Jabalpur Accident News: देश की राजधानी दिल्ली में हुए हादसे को लोग अभी भूल भी नही पाए थे कि एमपी के जबलपुर में फिर एक हादसा उसी तरह का सामने आ गया है। जिसमें मेडिकल की पढ़ाई करने वाले बाइक सवार छात्र-छात्रा ट्रक की टक्कर लगने के बाद दुर्घटनाग्रस्त गए। वही छात्रा ट्रक में फस गई और 50 मीटर तक घिसटती रही। जिससे उसका शरीर पूरी तरह से छत-विक्षत हो गया और उसकी मौत हो गई।

शहडोल की रहने वाली थी युवती

मीडिया खबरों के अनुसार वीभत्स दुर्घटना में मृत हुई छात्रा की पहचान रूबी ठाकुर निवासी शहडोल के रूप में की गई है, जबकि रीवा निवासी सौरभ ओझा इस हादसे में घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र जबलपुर के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे थें।

यह थी घटना

जो जानकारी आ रही है उसके तहत दोनों मेडिकल छात्र जबलपुर के तिलवारा की ओर गए हुए थें और रात तकरीबन 10 बजे बाइक से लौट रहे थें। वे जैसे ही भेड़ाघाट बाइपास चौराहे से तिलवारा की तरफ जाने वाली सर्विस लेन पर पहुचे तो इसी बीच भोपाल से नागपुर की ओर जा रहे ट्रक की टक्कर लग गई। हादसे में सौरभ दूर जा गिरा, जबकि रूबी ट्रक में फंस गई। बताते है कि हादसे के बाद ट्रक चालक भागने के चक्कर में वाहन की रफ्तार और बढ़ा दिया, जिससे उसमें फंसी छात्र 50 मीटर तक घिसटती हुई चली गई और उसका पूरी शरीर न सिर्फ क्षत-विक्षत हो गया बल्कि उसकी मौत हो गई।

हादसे के शिकार हो रहे मेडिकल छात्र

ज्ञात हो कि मेडिकल छात्र लगातार हादसे के शिकार हो रहे है। इसके पूर्व भोपाल में मेडिकल छात्रा-छात्र की हादसे में मौत को गई थी। वे दोनो न्यू ईयर में पिकनिक मना कर बाइक से लौट रहे थे, रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा गई थी। दोनो छात्रों के सिर पर गंभीर चोट लग जाने के कारण उनकी मौत हो गई थी, तो वही अब जबलपुर में मेडिकल छात्र-छात्रा हादसे के शिकार हुए है। ऐसी कई घटनांए है जब पिकनिक मनाने के दौरान मेडिकल छात्र हादसे के शिकार हो चुकें है।

Next Story