जबलपुर

6 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या, चाकू मारा फिर गैंती से किया वार, बच्चे के पिता पर था बहन का वीडियो बनाने का संदेह

Aaryan Puneet Dwivedi
7 March 2021 5:30 PM GMT
6 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या, चाकू मारा फिर गैंती से किया वार, बच्चे के पिता पर था बहन का वीडियो बनाने का संदेह
x
मध्यप्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात हुई है. एक 6 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या की गई है. बच्चे की गलती महज इतनी थी कि वह उस पिता का बेटा था जिसपर हत्यारे को संदेह था कि वह उसकी बहन का वीडियो बनाता है. हत्यारे युवक ने बच्चे का गला घोंटा, फिर उसे चाकू मारा और फिर भी मन नहीं भरा तो गैंती से वार कर उसे जान से ख़त्म कर दिया और अपने ही घर में शव को छिपा दिया. 

मध्यप्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात हुई है. एक 6 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या की गई है. बच्चे की गलती महज इतनी थी कि वह उस पिता का बेटा था जिसपर हत्यारे को संदेह था कि वह उसकी बहन का वीडियो बनाता है. हत्यारे युवक ने बच्चे का गला घोंटा, फिर उसे चाकू मारा और फिर भी मन नहीं भरा तो गैंती से वार कर उसे जान से ख़त्म कर दिया और अपने ही घर में शव को छिपा दिया.

क्या है घटनाक्रम

घटना जबलपुर जिले के हनुमानताल थानांतर्गत कब्रिस्तान गेट नंबर एक की है, जहां पुताई का काम करने वाले कादिर शाह का 6 वर्षीय बेटा शादान शाम 4 बजे अपने घर के सामने खेल रहा था. वह अचानक से गायब हो गया. कादिर ने बेटे की तलाश में मोहल्ले के हर घर को छान मारा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. फिर वह अपने बड़े भाई के साथ पड़ोस में ही रहने वाले नदीम शाह के घर गया. दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला.

काफी देर आवाज लगाने के बाद नदीम ने दरवाजा खोला. दोनों अंदर गए तो खून से सना बोरा देखकर दंग रह गए. बोर में बेटा शादान था. उसके गले और पेट से खून निकल रहा था. पास ही बैठा आरोपी युवक चाकू हाथ में लिए धमकी दे रहा था कि कोई नजदीक आया तो जान से मार देंगे. कादिर और उसके भाई बच्चे को लेकर विक्टोरिया अस्पताल पहुंचे लेकिन शादान की मौत हो चुकी थी.

मामले की जानकारी मिलते ही हनुमानताल पुलिस ने आरोपित युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपित के पास से गला घोटने में इस्तेमाल किया गया कपडा, चाक़ू और गैंती बरामद किया है.

पिता पर बहन का वीडियो बनाने का संदेह था

पूंछताछ में आरोपित नदीम ने बताया कि शादान का पिता उसकी बहन का वीडियो बनाता है, ऐसा उसे शक है. इसका बदला लेने के लिए उसने खेलते वक़्त शादान को उठा लिया. अपने घर के अंदर लेकर आया और लुंगी से उसका गला घोंट कर मार दिया, फिर चाकू और गैंती से पेट व गले में वार किया.

जमानत पर था आरोपी

सीएसपी अखिलेश गौर के मुताबिक टीआई उमेश गोल्हानी और थाने की टीम ने आरोपी को तत्काल दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. मौके पर एफएसएल भी जांच करने पहुंची थी. कदीर के दाे बेटों में शादान छोटा था. मासूम की हत्या से पूरा मोहल्ला सन्न रह गया. आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का है. सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर के मुताबिक नदीम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज है. वह इस मामले में दो महीने पहले ही जमानत पर छूट कर आया था. उसकी हरकतों से परिवार भी परेशान रहता है. वे उसे घर से बाहर नहीं निकलने देते.

Next Story