IPL

What Happened To Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा IPL से Out! कुछ दिन पहले CSK की कप्तानी छोड़ी थी

What Happened To Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा IPL से Out! कुछ दिन पहले CSK की कप्तानी छोड़ी थी
x
Why Ravindra Jadeja Left IPL: चेन्नई सुपरकिंग्स से कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा ने IPL 2022 ही छोड़ दिया

Why Ravindra Jadeja Quit IPL: चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छूटने के बाद ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने IPL 2022 सीजन ही छोड़ दिया है. सर जडेजा के फैंस को इस बात से बहुत निराशा हुई है. पहली बार इस सीजन में जडेजा को बड़ी उम्मीदों के साथ कप्तानी सौंपी गई थी लेकिन उनके लीडरशिप में भी धोनी ही सबकुछ मैनेज करते थे. लगातार मैच हारने के बाद जडेजा से कप्तानी वापस ले ली गई थी और अब CSK के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा ने IPL ही छोड़ दिया है.

IPL 2022 के बाकी बचे मैचेस में जडेजा खेलते हुए नहीं नज़र आएंगे, कुछ लोगों का कहना है कि जडेजा आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं इसी लिए अपनी लाज बचाने के लिए उन्होंने इस आईपीएल सीजन से अलविदा कह दिया है. लेकिन सचाई कुछ और है.

रवींद्र जडेजा ने आईपीएल क्यों छोड़ा

Why Ravindra Jadeja left IPL: रविंद्र जडेजा ने लास्ट DC Vs CSK के मैच में भी पार्टिसिपेट नहीं किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार जडेजा RCB के खिलाफ हुए मैच में चोटिल हो गए थे. उनके हाथ में चोट आई थी. और वह अगले मैच के लिए फिट नहीं थे. लेकिन अब जडेजा पूरी लीग से ही बाहर हो गए हैं.

रवींद्र जडेजा को क्या हुआ

What happened to Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा को हाथ में गहरी चोट लगी है, इसी लिए वह DC Vs CSK के मैच में नहीं दिखाई दिए, उन्हें ऑब्जरवेशन में रखा गया है और आगे से इस सीजन में मैच खेलने के लिए अनफिट बताया गया है. वैसे भी सर जडेजा के लिए IPL 2022 का सीजन अच्छा नहीं रहा है. बतौर उनकी कप्तानी में CSK सभी मैचों में हार गई थी. खैर अब CSK की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में है और इसका असर भी दिखने लगा है. लेकिन जडेजा की कमी CSK को जरूर खलने वाली है।

Next Story