IPL

विराट कोहली के कमरे में घुसने की कोशिश! पुलिस ने तीन को पकड़ा, सभी के क्रिमिनल रिकॉर्ड

विराट कोहली के कमरे में घुसने की कोशिश! पुलिस ने तीन को पकड़ा, सभी के क्रिमिनल रिकॉर्ड
x
Trying to enter Virat Kohli's room: खुद को विराट कोहली का बड़ा फैन बताने वालों ने बड़ा कांड कर दिया

IPL News: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में 20 अप्रैल को RCB Vs PBKS के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ. विराट कोहली की पूरी RCB टीम IT Park इलाके में एक होटल में ठहरी थी. इसी होटल से पुलिस ने 20 अप्रैल को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि पकड़े गए तीनों आरोपी RCB के कप्तान Virat Kohli के रूम में घुसने की कोशिश कर रहे थे.

चंडीगढ़ में विराट के रूम में घुसने की कोशिश

पुलिस ने जिन तीन लोगों को विराट कोहली के कमरे में घुसने की कोशिश करने के मामले में पकड़ा है उनका नाम रोहित, मोहित और नविन है. इन तीनों ने उसी होटल में अपना कमरा भी बुक करवाया था जिसमे विराट और उनकी टीम के रूम बुक थे. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक यह तीनों लड़के उस फ्लोर में जाने की कोशिश कर रहे थे जिसमे RCB टीम रह रही थी. इन तीनों ने तीसरी मंजिल में अपने रूम बुक किए थे जबकि विराट और उनकी टीम 5th फ्लोर में थी.

इन तीनों लड़कों ने कुछ गलत नहीं किया, ना किसी क्रिकेटर को परेशान किया और ना ही इनके कारण किसी को परेशानी हुई. बल्कि दिक्क्त होटल के उस स्टाफ और पुलिसकर्मियों को हुई जिन्हे इन तीनों लड़कों के हिस्ट्री शीटर होने का पता चल गया. तीनों के खिलाफ पुलिस में कई मामले दर्ज है. इसी लिए क्रिकेटर्स की सुरक्षा के लिहाज से इन्हे पुलिस उठाकर ले गई.

पुलिस को शक है कि इनके पास हथियार हो सकते थे, या ये लोग बुकी भी हो सकते हैं जो प्लेयर्स को पैसों का लालच देकर मैच फिक्सिंग करते हैं. हालांकि पुलिस अभी पूछताछ कर रही है और मामले की जांच की जा रही है.


Next Story