IPL

IPL 2022 के बीच में सुरेश रैना की CSK में वापसी: दीपक चाहर बाहर, Mr IPL से बातचीत कर रही फ्रेंचाइजी

Suresh Raina CSK IPL Career
x

Suresh Raina CSK IPL Career

IPL 2022 के बीच में सुरेश रैना की CSK में वापसी: 14 करोड़ में खरीदे गए दीपक चाहर के बाहर होने के बाद फ्रेंचाइजी अब अनसोल्ड सुरेश रैना से संपर्क में है.

एक बार फिर मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना पीली जर्सी पहने आईपीएल में नजर आ सकते हैं. लंबे समय तक चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सदस्य रहें सुरेश रैना (Suresh Raina) के बीच आईपीएल (IPL 2022) वापस आने के आसार दिख रहें हैं. 14 करोड़ की बोली लगाकर खरीदे गए दीपक चाहर के बाहर होने से IPL Auction 2022 में अनसोल्ड रहें सुरेश रैना के चेन्नई में वापसी के दरवाजे खुलते नजर आ रहें हैं.

दरअसल दीपक चाहर के IPL के 15 वें सीजन से बाहर होने के बाद उनकी जगह पर रैना को शामिल किया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक रैना से बातचीत चल रही है, पर अभी इस पर फैसला नहीं हो पाया है. लेकिन जल्द ही इस पर निष्कर्ष निकलने की संभावना है. फिलहाल सुरेश रैना मैदान से बाहर आईपीएल के लिए कमेंट्री रहें हैं.

Suresh Raina IPL Career


रैना को IPL में कोई खरीदार नहीं मिला था. रैना पिछले सीजन तक चेन्नई सुपर किंग्स के ही हिस्सा थे. चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था. वहीं ऑक्शन में भी किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था.

इस वजह से हो सकती है रैना की वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्रों के मुताबिक, IPL की कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना को CSK फिर से अपने साथ जोड़ सकती है. दरअसल अंबाती रायडू का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है. रायडू अब तक खेले 5 मैचों में 20.50 की औसत से 82 रन बनाए हैं. चेन्नई को 5 मैचों में से अब तक केवल 1 मैच में ही जीत मिली है.

दीपक चाहर चोट की वजह से बाहर

दीपक चाहर इंजरी की वजह से शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे. माना जा रहा था कि वह IPL के बीच में वापसी कर सकेंगे. उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में प्रैक्टिस के दौरान फिर से चोट लग गई. ऐसे में वह IPL के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में IPL मेगा ऑक्शन में खरीदा था.

रैना IPLमें सफल बल्लेबाजों में से एक

रैना IPL इतिहास के सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले में से एक हैं. वह टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं. रैना ने 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं. उन्होंने IPL में एक शतक और 39 अर्धशतक जमाए हैं. इस दौरान उन्होंने 506 चौके और 203 छक्के मारे हैं.

Next Story