IPL

Suresh Raina IPL 2022: सुरेश रैना को आईपीएल में मिली नई जिम्मेदारी, जानें पूरी डिटेल

Suresh Raina IPL 2022: सुरेश रैना को आईपीएल में मिली नई जिम्मेदारी, जानें पूरी डिटेल
x
Suresh Raina IPL 2022: इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पुराने खिलाडी सुरेश रैना को खरीदा ही नहीं, न किसी दूसरी फ्रैंचाइज़ी ने बोली लगाई

Suresh Raina IPL 2022: IPL 2022 में इस बार मिस्टर आईपीएल मतलब सुरेश रैना क्रिकेट खेलते तो नज़र नहीं आएंगे, दरससल इस बार न तो उनकी टीम CSK ने उन्हें खरीदा और ना ही किसी दूसरी फ्रैंचाइज़ी ने सुरेश रैना पर बोली लगाने में दिलचस्पी दिखाई। सुरेश रैना हमेशा महेंद्र सिंह धोनी को अपना बड़ा भाई मानते थे और उन्ही को फॉलो करते रहे, लेकिन इस बार धोनी ने भी रैना का साथ नहीं दिया। हालांकि सुरेश को किसी ने टीम में नहीं लिया इसका मतलब ये नहीं है कि वो आईपीएल 2022 का हिस्सा ही नहीं होने, रैना के चाहने वालों को उनका फेवरेट प्लेयर इस बार भी आईपीएल में दिखाई देगा।

इस बार भले ही सुरेश रैना को किसी टीम में शामिल नहीं किया गया है लेकिन वो फिर भी आईपीएल के सभी मैच का हिस्सा रहेंगे। लेकिन क्रिकेट ग्राउंड में नहीं बल्कि कमेंट्री बॉक्स में रैना दिखाई देंगे। बताया गया है कि CSK के पूर्व दिग्गज सुरेश रैना आईपीएल में एक नई भूमिका में दिखाई देंगे।

स्टार स्पोर्ट्स ने इसकी पुष्टि की है

आईपीएल का सीधा प्रसारण करने वाले चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने इस बात की पुष्टि की है कि इस बार सुरेश रैना भले ग्राउंड में ना उतरे लेकिन वह आईपीएल के नेक्स्ट सीजन में कमेंट्री करेंगे। जाहिर है सुरेश के फैंस के लिए यह ख़ुशी की बात है। पहले, इस बारे में बहुत सारी अटकलें थीं, लेकिन अब आईपीएल के आधिकारिक प्रसारकों ने पुष्टि की है कि रैना आगामी सीज़न के लिए आईपीएल बैंडवागन का भी हिस्सा होंगे, हालांकि एक नई भूमिका में।

मंगलवार को, स्टार स्पोर्ट्स ने पुष्टि की कि रैना वास्तव में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से उनकी कमेंट्री टीम में शामिल होंगे। इतना ही नहीं पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री भी कॉम-बॉक्स में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story