IPL

SRH vs MI Dream11 Prediction: फटाफट से जानें Fantasy Cricket Tips, Today's Playing 11, Pitch Report for IPL 2023, Match 25

SRH vs MI Dream11 Prediction:  फटाफट से जानें Fantasy Cricket Tips, Todays Playing 11, Pitch Report for IPL 2023, Match 25
x
SRH VS MI 18 April Match 25 Dream 11 Team Predictions Today: आईपीएल का सीजन जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है और ज्यादा एक्ससाइटिंग होता जा रहा है।

SRH VS MI 18 April Match 25 Dream 11 Team Predictions Today: आईपीएल का सीजन जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है और ज्यादा एक्ससाइटिंग होता जा रहा है। आज मंगलवार यानि 18 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI)की जोरदार टक्कर होने वाली है। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जायेगा।

अगर टूर्नामेंट में गेम प्ले की बात करें तो दोनों की टीमे एक जैसे ही परफॉर्म कर रहीं हैं। दोनों ही टीमों ने स्टार्टिंग के दो मैच हारे और और उसके बाद दोनों टीम्स ने अपने अगले मैच जीतें हैं। बता दें की बोर्ड चार विकेट के नुकसान पर कुल 228 रन पोस्ट करने के बाद सनराइजर्स ने अपने आखिरी गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से हराया।

इस मैच में हैरी ब्रूक और ऐडन मार्कराम ने टीम के लिए अहम भूमिका निभाई। ब्रुक ने अपना पहला शतक जमाया, जबकि मार्कराम ने अर्धशतक बनाया। केकेआर ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन जीत नहीं पाएं। मयंक मारकंडे SRH के लिए सबसे सफल गेंदबाज रहे, क्योंकि उन्होंने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट लिए।

तो वहीं अगर मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस ने अपना पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी खेला था। केकेआर ने वेंकटेश अय्यर के शतक की मदद से 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 185 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया था।

इस मैच में रोहित शर्मा और इशान किशन ने टीम को तेज शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े। मैच में बीच के ओवरों में MI के लिए सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। MI ने 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 17.4 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। दोनों ही टीम्स फॉर्म में चल रहीं हैं। जिसके चलते आज का यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है।

SRH VS MI PROBABLE PLAYING XI

Sunrisers Hyderabad

M Jansen, H Klaasen(wk), Umran Malik, B Kumar, T Natarajan, M Markande, Mayank Agarwal, RA Tripathi, HC Brook, AK Markram(C), Abhishek Sharma

Mumbai Indians

Rohit Sharma(C), SA Yadav, Tim David, Tilak Varma, H Shokeen, C Green, Piyush Chawla, N Wadhera, AS Tendulkar, Ishan Kishan(wk), Riley Meredith

SRH VS MI PITCH REPORT

अगर पिच रिपोर्ट की बार की जाए तो हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच ने टूर्नामेंट में अब तक हुए दो मैचों में बल्लेबाजों को भरपूर सहयोग दिया है। आज के मैच में भी बल्लेबाजों का दबदबा हो सकता है, और यह एक उच्च स्कोर वाला खेल हो सकता है जिसमे दोनों की टीम एक दुसरे को तगड़ा टारगेट दे सकती हैं। पिछले पांच टी-20 मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 178 रन रहा है।

Suggested Playing XI No. 1 for SRH vs MI Dream11 Prediction Today Match and Dream11 Team

  • Keeper – Ishan Kishan
  • Batsmen – Rohit Sharma, Rahul Tripathi, Suryakumar Yadav, Harry Brook (vc), Tilak Verma
  • All-rounders – Aiden Markram (c), Chris Green, Marco Jansen
  • Bowlers – Piyush Chawla, Umran Malik
Next Story