IPL

Siraj vs Salt Video: फिल साल्ट ने मारा सिराज की 3 गेदो पर लगातार 3 छक्के-चौके, भड़के सिराज ने कर दिया मैदान में कांड....

Siraj vs Salt Fight Video
x

Siraj vs Salt Fight Video

Siraj vs Salt Fight Video: IPL 2023 की धूम के बीच खिलाड़ियों की लड़ाई अब आम बात होती जा रही है.

RCB vs DC IPL Match 2023: IPL 2023 की धूम के बीच खिलाड़ियों की लड़ाई अब आम बात होती जा रही है. कभी कोहली तो कभी गंभीर. जैसा की आप लोग जानते है की कल RCB और DC के बीच मैच खेला गया था. इस मुकाबले में सिराज और फिल साल्ट के बीच ताबड़तोड़ लड़ाई देखने को मिली थी. गहमा-गर्मी बढ़ते देख बीचबचाव के लिए डेविड वॉर्नर और अंपायर को आना पड़ा. हालांकि मैच होने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गले लगाया. ये तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी. .

दरअसल 182 रन का पीछा करते हुए बल्लेबाज फिल साल्ट मैदान में डटे हुए थे. इस दौरान गेंदबाज मोहम्मद सिराज गेदबाजी कर रहे थे. साल्ट ने सिराज की लगातार 3 गेदो में छक्के चौके की बरसात कर दी. ऐसे में सिराज को गुस्सा आ गया और वो साल्ट के पास जाकर कुछ कहते है. वही साल्ट भी गुस्से में उन्हें जवाब देते नजर आ रहे है. मोहम्मद सिराज RCB की तरफ से पांचवा ओवर करने आये थे.




IPL 2023 में सिराज ने जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है. एक अच्छे गेंदबाज होने के चलते RCB में उनकी अहमियत काफी ज्यादा है. सिराज साल्ट की बल्लेबाजी से तेजी से आपा खो बैठे थे. लेकिन मैच खत्म होने के बाद दोनों एक दूसरे के साथ गले लगाकर मुस्कुराते हुए नजर आये थे.

सिराज और साल्ट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिराज के ऊपर लोग गुस्सा कर रहे है. वही साल्ट की तारीफ कर रहे है. वही बाद में गले लगाने के बाद लोग सिराज की भी तारीफ कर रहे है.




Next Story