IPL

IPL 2023 के फाइनल के बाद Shubman Gill संग हो रही है Sara Tendulkar की सगाई? पिता सचिन तेंदुलकर ने किया ऐलान

IPL 2023 के फाइनल के बाद Shubman Gill संग हो रही है Sara Tendulkar की सगाई? पिता सचिन तेंदुलकर ने किया ऐलान
x
Shubman Gill Sara Tendulkar Engagement: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों IPL 2023 में धूम मचा रहे है.

Shubman Gill Sara Tendulkar Engagement: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों IPL 2023 में धूम मचा रहे है. अभी हाल ही में शुभमन गिल ने मुंबई के खिलाफ 129 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. छक्के और चौके की बरसात करने वाले इस क्रिकेटर की फैंस फॉलोविंग तेजी से बढ़ती जा रही है. शुभमन गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. शुभमन गिल का नाम कभी एक्ट्रेस सारा अली खान (Shubman Gill Sara Ali Khan) के साथ जुड़ता है तो कभी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Shubman Gill Sara Tendulkar) के साथ. आपको बता दे की अभी हाल ही में खबर आ रही है की IPL 2023 के फाइनल के बाद शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर सगाई करने जा रहे है.

शुभमन और सारा की होगी सगाई?

दरअसल, शुभमन गिल जब भी मैदान में आते है तो उन्हें फैंस सारा-सारा के नाम से चिढ़ाते है. खैर शुभमन गिल कभी भी फैंस के चिल्लाने पर ध्यान नहीं देते. वही भीड़ को हाँथ हिलाकर प्यार देते है. दरअसल MI के खिलाफ 129 रन की शानदार पारी खेलने के बाद क्रिकेटर को फिर से सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाने लगा. कई यूजर्स ये कह रहे है की शुभमन गिल फाइनल के बाद सारा तेंदुलकर से सगाई करने वाले है. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच की अफवाह मैदान तक आ रही है.



पुराना ट्वीट फिर हुआ वायरल

दरसल जब शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 208 रन बनाए। उसके बाद कई तरह के ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. एक ऐसा ट्वीट भी था जिसने सबका ध्यान खींचा था. दरसअल इस ट्वीट में बताया जा रहा है की सचिन ने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की सगाई की खबर दी है. बाद में ये खबर फ़र्ज़ी निकली थी. ऐसे में एक बार फिर इस ट्वीट को वायरल करके यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो बना रहे है.


Next Story